Aligarh News: एकतरफा प्यार में काट दी प्रमिका की गर्दन, रिक्शाचालक का कबूलनामा

Aligarh News: पुलिस ने एकतरफा प्यार में हत्या करने वाले रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आलाकत्ल चाकू के साथ उसकी निशानदेही पर कटा हुआ सिर और अन्य चीजें बरामद की है।

Update: 2024-06-30 11:25 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic:Newstrack)

Aligarh News: महिला की गर्दन कटी हुई लाश मिलने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। महिला की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने नही किया था। पुलिस ने एकतरफा प्यार में हत्या करने वाले रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आलाकत्ल चाकू के साथ उसकी निशानदेही पर कटा हुआ सिर और खून से सनी टी-शर्ट बरामद की है। प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

बार-बार मांग रही थी पैसा - आरोपी

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका द्वारा पैसे की डिमांड करने की वजह से प्रेमी ने हत्या कर दी। यह बात आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए कहा। प्रेमी हजारीलाल का बताया कि शहर में रिक्शा चला कर परिवार का गुजर बसर करता हूं। जहां रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाली महिला जमुना देवी से उसको 3 साल पहले एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। एकतरफा मोहब्बत के चलते महिला उससे रुपए एठने लगी थी। इस दौरान कर्ज लेकर उसे कई बार रुपए दिए। बावजूद इसके वह लगातार पैसा मांगने की दबाव बना रही थी। एक दिन उसे मिलने के लिए छर्रा अड्डा पुल के नीचे बुलाया और वहीं उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या करने के बाद उसके धड़ को पुल के नीचे फेंक दिया और  सिर रेलवे स्टेशन के पास एक खाली प्लॉट में फेंक दिया।  

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अमृत जैन ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक दिन पहले थाना क्वार्सी क्षेत्र में अज्ञात महिला का सिर कटा शव बरामद हुआ था। स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुँची। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस ने अज्ञात महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मामले का खुलासा करने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था। जिसका आज खुलासा किया गया। 

Tags:    

Similar News