Aligarh News: नाबालिग किशोर का मिला शव, अपहरण के बाद की गई हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

Aligarh News: पुलिस टीमों के द्वारा संदिग्धों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो उसने बच्चे की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।

Update: 2024-02-10 06:19 GMT

मृतक बच्चो का फाइल फोटो और पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद के अकबराबाद थाना क्षेत्र के कोड़ियागंज में 6 वर्षीय नाबालिग बच्चे का अपहरण करके हत्या करने का सनसीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को सरसों के खेत में फेंक दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बच्चे के परिजनों ने पड़ोसी अनीस पर अपहरण का शक जताया था। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बच्चे की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।  

थाना अकराबाद क्षेत्र के कस्बा कौडीयागंज मोहल्ला नई पुलिया निवासी मृतक बच्चे के पिता गुलशेर पुत्र दलवीर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका 6 वर्षीय बेटा मुदस्सिर 6 फरवरी को शाम के करीब 7:00 बजे अपने घर से दुकान पर गुटखा खरीदने के लिए गया था। दुकान से गुटका खरीदने के लिए गया उनका बेटा घंटो के बाद भी अपने घर वापस नहीं पहुंचा। जिसके चलते परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। उसके बाद परिजनों ने 6 वर्षीय बच्चे को आसपास सहित पूरे कस्बे में तलाश किया, लेकिन काफी तलाश के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी। 

क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने बताया कि 7 फरवरी 2024 को थाना अकराबाद क्षेत्र के कौडीयागंज कस्बे से एक 6 वर्षीय बच्चे की थाने पर गुमशुदगी की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही तत्काल अभियोग पंजीकृत कर बच्चे को तलाशने के लिए पुलिस टीम में गठित की गई। पुलिस टीमों के द्वारा संदिग्धों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। तभी एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस के प्रकाश में आया, जिसके द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया गया कि उसने बच्चें की हत्या करने के बाद उसकी लाश को खेत में फेंक दिया था। पुलिस पूछताछ में बच्चें की हत्या का जुर्म कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर सरसों के खेत से बच्चे का शव बरामद किया गया। पुलिस के द्वारा मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News