जनपद को मिले 77 लेखपाल, कलेक्ट्रेट सभागार में बांटे गये नियुक्ति पत्र

Aligarh News: कलेक्ट्रेट सभागार में नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। कार्यक्रम में अलीगढ़ के प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण सिंह ने की। साथ ही भाजपा के कई पदाधिकारी भी लेखपालों को नियुक्ति पत्र बांटने के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Update: 2024-07-10 08:49 GMT

अलीगढ़ जनपद को मिले 77 लेखपाल (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। कार्यक्रम में अलीगढ़ के प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण सिंह ने लेखपालों को नियुक्ति सौंपे। भाजपा के कई पदाधिकारी भी लेखपालों को नियुक्ति पत्र बांटने के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित रहे। इस दौरान जिला अधिकारी अलीगढ़ विशाख जी० ने कहा कि जिम्मेदारी के साथ अपना फर्ज निभायें। प्रभारी मंत्री ने कहा कि निष्पक्षता के साथ भर्ती प्रक्रिया को पूरा किया गया है। आज 77 लेखपालों को नियुक्ति पत्र बांटे गए हैं। नियुक्ति पत्र पाने के बाद लेखपालों की चेहरे पर गजब की मुस्कान देखने को मिल रही है।

बता दें कि लेखपालों की भर्ती लंबे समय से पेंडिंग चल रही थी। पूरा मामला कोर्ट में विचाराधीन हो गया था। कोर्ट से लेखपालों द्वारा इस जंग को जीत लिया गया है। तब कहीं जाकर लेखपालों को नियुक्ति पत्र मिले हैं। लंबे समय से नियुक्ति पत्र पाने का इंतजार चल रहा था। लेकिन जैसे ही आज नियुक्ति पत्र मिले हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिलहाल सभी लेखपालों द्वारा जिम्मेदारी और निष्पक्षता के साथ कार्य करने की बात कही है। देखना होगा कि लेखपालों की तरह अन्य अभ्यर्थियों को आखिर कब तक निष्पक्ष तरीके से जमीनी पटल पर उतारा जाएगा। फिलहाल पूरे मामले को लेकर लेखपालों के द्वारा खुशी जाहिर की है।

बंदरों के चीनी खा जाने पर क्या बोले मंत्री

अलीगढ़ में 35 लाख रुपए की चीनी बंदरों के खाने के मामले को लेकर पूछे गये सवाल पर प्रभारी मंत्री से बचते हुए। अंत में उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें चीनी मिल में 35 लाख रुपए की चीनी बंदरों को खाने का खुलासा ऑडिट में हुआ था। लेकिन अब तक चंद लोगों पर ही कार्रवाई हुई है।

Tags:    

Similar News