Aligarh: AMU में छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद फायरिंग, एक घायल

Aligarh: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एएमयू के एसएस हाल परिसर में रात्रि को छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। मारपीट में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र बुरी तरह से घायल हो गया।

Update: 2024-05-09 06:47 GMT

अलीगढ़ में एएमयू में छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद फायरिंग (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एएमयू के एसएस हाल परिसर में रात्रि को छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। मारपीट में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं दहशत फैलाने के नियत से दूसरे गुट ने हवाई फायरिंग भी की। जिससे मुस्लिम विश्वविद्यालय में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सुरक्षा जवानों ने दो छात्रों को पकड़कर सिविल लाइन पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं घायल छात्र को अलीगढ़ के जैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना स्थित मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एस एस हाल में बीए और बीटेक के छात्रों के दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही थी। किसी बात को लेकर दोनों पक्ष रात्रि को आमने-सामने आ गए। स्नातक के छात्रों ने बीटेक के छात्र की। जमकर उसके साथ मारपीट कर दी। थोड़ी देर में दूसरे छात्र के अच्छा भी एकजुट हो गए।

इस पर छात्र घुटने दहशत फैलाने की नीयत से हवाई फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज एस एस हॉल में दहशत का माहौल फैल गया। जिसकी जानकारी प्रॉक्टर विभाग की टीम में सुरक्षा जवानों को लगी। सूचना पर पहुंचे। प्रॉक्टर टीम के जवानों ने दो छात्रों को पकड़ लिया। तथा सिविल लाइन थाना पुलिस को दे दिया। तथा गंभीर घायल छात्र को अलीगढ़ के जैन मेडिकल कॉलेज में रात्रि को ही भर्तीकर दिया गया। घायल छात्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News