Aligarh News: करंट से झुलसे लाइनमैन की उपचार के दौरान नोएडा में मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शन

Aligarh News: आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण व परिजनों ने प्रदर्शन खत्म किया। एसडीओ ने बताया कि परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि करीब साढ़े सात लाख रुपए व संविदाकर्मी की पत्नी को 90% पेंशन दी जाएगी।

Update: 2024-06-24 06:25 GMT

Aligarh News: करंट से झुलसे लाइनमैन की उपचार के दौरान नोएडा में मौत, परिजनों ने किया प्रदर्शनअलीगढ़ जनपद में गभाना थाना क्षेत्र के गांव सांगौर में विद्युत लाइन ठीक करने के संविदाकर्मी लाइनमैन करंट की चपेट में आकर झुलस गया था। जिसका नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज यानि सोमवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों व ग्रामीणों ने शव को लेकर मेहरावल सबस्टेशन पर जमकर प्रदर्शन दिया। एक्सईएन, एसडीओ व इंस्पेक्टर के घंटो समझाने के बाद प्रदर्शन कत्म हुआ। 

संविंदाकर्मी की नोएडा में इलाज के दौरान मौत

परिजनों के मुताबिक हफ्ते भर पहले गांव सांगौर में विद्युत लाइन ठीक करने के दौरान शटडाउन लेने के बावजूद करंट की चपेट में आने से संविदाकर्मी विजय कुमार (38) पुत्र स्वo प्रताप सिंह गंभीर रूप से झुलस गया था। जिसे गंभीर हालत में उपचार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने नोएडा के लिए रेफर कर दिया। लाइनमैन का नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। आज यानि सोमवार सुबह तड़के उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं, परिजन व ग्रामीण इसके बाद शव को लेकर मेहरवाल स्थित शब स्टेशन पर पहुंचे। जहां उन्होने जमकर हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया।


प्रदर्शन की सूचना मिलेत ही इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण व परिजनों को समझाया। लेकिन, परिजनों की मांग थी कि संबंधित विभाग के अधिकारियों को बुलाया जाए। इसके बाद संबंधित अधिकारी एक्सईएन व एसडीओ सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। उन्होने परिजनों व ग्रामीणों को काफी समझाया। संबंधित अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगे पूरी की जाएंगी। आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण व परिजनों ने प्रदर्शन खत्म किया। एसडीओ ने बताया कि परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि करीब साढ़े सात लाख रुपए व संविदाकर्मी की पत्नी को 90% पेंशन दी जाएगी। बता दें कि मृतक ने अपने पीछे अपनी मां पत्नी और दो बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 



Tags:    

Similar News