Aligarh News: पत्थर दिल मां की करतूत, कलेजे के टुकड़े के साथ किया ऐसा, भगवान बनी पुलिस

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित पड़ाव मैदान में एक नवजात बच्ची के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Update: 2023-10-25 14:11 GMT

अलीगढ़ नवजात बच्ची की खबर

Aligarh News: खैर क्षेत्र कोतवाली के कस्बा खैर में एक पत्थर दिल मां की अपने कलेजे के टुकड़े को लेकर मानवता को शर्मशार कर देने वाली करतूत सामने आई है। जहां एक पत्थर दिल मां ने 9 महीने की दुधमुंही बच्ची को अपनी कोख में रखकर उसको जन्म देने के बाद सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गई। सड़क किनारे पड़ाव मैदान में नवजात बच्ची की गूंज रही किलकारियों की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो एक नवजात दुधमुंही मासूम बच्ची मैदान में पड़ी हुई थी। जिसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा सड़क किनारे नवजात बच्ची के पड़े होने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई।इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सड़क किनारे पढ़ाव मैदान में पड़ी नवजात बच्ची को उठाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर पहुँचाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा बच्ची का उपचार किया जा रहा है। पुलिस नवजात बच्ची को मैदान में फेंक कर फरार हुए माता-पिता की जानकारी करने की कोशिश करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित पड़ाव मैदान में एक नवजात बच्ची के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि कोई पत्थर दिल मां एक मासूम बच्ची को इस दुनिया में जन्म देने के बाद मां शब्द सुनने से पहले ही उसको सड़क किनारे मैदान में फेंककर मौके से फरार हो गई। सुबह जब लोग अपने-अपने घरों से मैदान में टहलने के लिए निकले थे। तभी मैदान में टहलने पहुंचे लोगों को नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। मैदान में नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। तो कुछ घंटे पहले जन्म लेने वाली एक दुधमुंही बच्ची भूख प्यास से तड़पते हुए रो रही थी। सड़क किनारे मैदान में नवजात बच्ची के पड़े होने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे कस्बे में फैल गई। सैकड़ो की तादाद में महिलाओं में बच्चों समेत लोगों का जमावड़ा सड़क किनारे मैदान में पड़ी नवजात बच्ची को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़ा।

मौके पर इकट्ठा हुए कस्बा खैर के लोगों द्वारा सड़क किनारे पड़ाव मैदान में एक नवजात बच्ची के पड़े होने की सूचना फोन कर इलाका पुलिस को दी गई। सड़क किनारे नवजात बच्ची के फेक जाने की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। नवजात बच्ची के फेक जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जीवित नवजात बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के द्वारा मासूम नवजात बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर सभी जांच करते हुए उसके स्वास्थ्य को सही बताया गया है।

वही खैर थानाअध्यक्ष द्वारा नवजात बच्ची को सीएचसी खैर में भर्ती कराए जाने के बाद बच्ची का उपचार करने वाले डॉक्टर रोहित भाटी का कहना है कि बुधवार की सुबह करीब 5:00 बजे इंस्पेक्टर खैर के द्वारा एक अज्ञात नवजात बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया था। जहां इंस्पेक्टर के द्वारा बताया गया था कि उन्हें एक अज्ञात लावारिस बच्ची कस्बा खैर के पढ़ाव मैदान में पड़ी हुई मिली थी। जहां डॉक्टर की टीम के द्वारा बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर जांचे की गई। बच्ची का स्वास्थ्य सही है। तो वहीं पुलिस के द्वारा बच्चों को ले जाने को लेकर डॉक्टर को दिए गए प्रार्थना पत्र के बाद नवजात बच्ची को पुलिस की सुपुर्दगी में सौंप दिया गया।

Tags:    

Similar News