Aligarh Road Accident: दो बसों में आमने सामने टक्कर, एक की मौत, दर्जनों सवारी घायल

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ जनपद के मडराक में शुक्रवार देर शाम दो बसें आमने-सामने आपस में भिड़ गईं। जिससे एक की मौत हो गई और कई सवारी घायल हो गईं।

Update: 2024-02-03 03:36 GMT

Aligarh Road Accident (Newstrack)

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ जनपद के मडराक थाना क्षेत्र के हाथरस रोड स्थित टोल प्लाजा के पास दो निजी बसों में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। भीषण टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ हाथरस रोड पर शुक्रवार देर शाम दो बसों में भिड़ंत हो गई, हाथरस जिले के किंडोली गांव से शादाब की बारात प्राइवेट बस में सवार होकर अलीगढ़ आ रही थी। लेकिन, बारातियों से भरी बस की टोल प्लाजा के पास दूसरी बस से जोरदार टक्कर हो गई। बसों के बीच टक्कर इतनी भीषण हुई कि दोनों बसे क्षतिग्रस्त हो गईं। टक्कर में एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दर्जनों सवारियां घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है, जहां कई घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

इगलास क्षेत्राधिकारी डॉ केजी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मडराक थाना क्षेत्र अंतर्गत हाथरस अलीगढ़ रोड पर दो बसों के बीच एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को चिकित्सा उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सा उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति के संबंध में पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रचलित है। जबकि घायलों में कुछ ही हालत गंभीर है। तो वही पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लेकर नियम अनुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News