Aligarh News: समाजवादी पार्टी ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, सीएम को लेकर कही ये बड़ी बात

Aligarh News: समाजवादी पार्टी प्रत्याशी चौधरी बिजेंद्र सिंह ने डीएम को सौंपा ज्ञापन , पीएम को अब मुख्यमंत्री पर नहीं रहा भरोसा परिणाम बदलवाने के लिए लगाया केंद्रीय सुरक्षा बल।

Update: 2024-06-03 10:23 GMT

Photo- Newstrack

Aligarh News:- सपा,काग्रेस गठबंधन प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह ने आरोप लगाया। कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के आदेश पर त्रिय स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। कल चुनाव परिणाम आने हैं । चुनाव परिणामों को लेकर अलीगढ़ के धनीपुर मंडी में पत्रिय स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। यानी कि पहले उत्तर प्रदेश पुलिस उसके बाद पीएसी और उसके बाद बीएसएफ के जवान सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए हैं। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और प्रत्याशी चौधरी बिजेंद्र सिंह ने जिला अधिकारी से मिलकर विरोध जताया। और चुनाव आयोग के नाम ज्ञापन सौंपा। उनका कहना था। की बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स जो है।

वह सेंट्रल यानी कि दिल्ली से चलती है। और यही कारण है। की प्रभावशाली व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा परिणाम को बाधित करने के लिए। यह फोर्स लगाया गया है। जबकि आज से पहले कभी भी इस तरीके की सुरक्षा व्यवस्था नहीं लगाई गई थी ।वहीं पूरे मामले को लेकर अलीगढ़ जिलाधिकारी विशाख जी० ने बताया। कि चुनाव आयोग के नियमानुसार ही सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है। और जो आरोप समाजवादी पार्टी प्रत्याशी द्वारा लगाए जा रहे है। निराधार है। सभी कुछ चुनाव आयोग की गाइडलाइंस के अनुसार ही किया जा रहा है

Tags:    

Similar News