Aligarh News: अनियंत्रित कार बस में घुसी, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Aligarh News: सड़क हादसा खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल रोड स्थित अंडला गांव के पास हुआ। हादस में एक मारुति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर रोडवेज बस में जा घुसी।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2024-07-02 11:34 GMT

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Aligarh News: जनपद में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसा खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल रोड स्थित अंडला गांव के पास हुआ। हादस में एक मारुति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर रोडवेज बस में जा घुसी। जहां कार में सवार पांच लोगों मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दें, कि हादसा इतना भयावह था कि आगे से कार के परखच्चे उड़ गए। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली खेर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित लव कुश इंटर कॉलेज के पास मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ऑल्टो कार सवार पांच युवक तेज रफ्तार से टप्पल की तरफ जा रहे थे। तभी कार चल रहा युवक कार से नियंत्रण खो बैठा। उसके बाद तेज कार फिल्मी स्टाइल में सड़क के बीचों बीच पलट गई। इसी दौरान पलवल की तरफ से अलीगढ़ की तरफ जा रही रोडवेज बस और कार की आपस में भीषण भिड़ंत हो गई।

वहीं आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुचें और हादसे की जानकारी पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे पांचो युवकों को निकल गया। पुलिस युवकों की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। लेकिन कार सवार युवकों की पहचान नहीं हो सकी है। जिसके चलते पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए सभी डेडबॉडी की पहचान करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।  

Tags:    

Similar News