Aligarh News: पैसे के लेनदेन में युवक को मारी गोली, मेडिकल कॉलेज में भर्ती हालत गंभीर, एक गिरफ्तार

Aligarh News: डॉक्टर ने गोली लगने से घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। यहां गंभीर हालत में उसका उपचार जारी है।

Update: 2023-09-14 07:27 GMT

Aligarh News (फोटो: सोशल मीडिया )

Aligarh News: ऊपरकोट कोतवाली इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद देर रात फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। पैसे को लेनदेन को लेकर हुई फायरिंग में एक 32 वर्षीय युवक पेट में गोली लगने के चलते गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने गोली लगने से घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। यहां गंभीर हालत में उसका उपचार जारी है। उसकी हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। देर रात में हुई गोलीकांड की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पैसों के लेनदेन को लेकर युवक को गोली मारकर घायल करने वाले एक आरोपी को अवैध तमंचे के साथ मौके से गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। जबकि वारदात में शामिल उसके तीन साथियों की तलाश में जुटी है। वहीं गोली लगने से घायल युवक के परिवार के लोगों द्वारा थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। पुलिस ने तत्काल आरोपियों के खिलाफ पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए करवाई में जुटी हुई हैं। जामा मस्जिद निवासी मोहम्मद आरिफ का कहना है। कि उसका भाई सलीम देर रात में थाने से कुछ दूरी पर बैठकर लोगों से बातचीत कर रहा था। तभी पड़ोस का ही रहने वाला दबंग युवक अपने तीन साथियों के साथ उसके पास मौके पर पहुंचा और बिना कुछ कहे सुने 32 वर्षीय युवक सलीम के साथ गाली गलौज करते हुए विवाद करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हो रही कहा सुनी के दौरान दबंग युवक ने अवैध तमंचे से फायरिंग करते हुए सलीम को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और गोली मारकर मौके से भाग रहे। एक दबंग युवक को वारदात स्थल पर ही दबोच लिया। जबकि उसके तीन अन्य साथी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में मारी गोली 

वहीं गोली कांड के इस मामले में क्षेत्राधिकार प्रथम अभय पांडे का कहना है कि थाना कोतवाली क्षेत्र में पैसे के लेनदेन को लेकर सलीम पुत्र मुख्तियार और दूसरे युवक के बीच विवाद हो गया था। पैसे के लेनदेन को लेकर हुए इसी विवाद के चलते दूसरे युवक ने सलीम पुत्र मुख्तियार के ऊपर तमंचे से फायरिंग कर दी। तमंचे से निकली गोली सलीम के जिस्म में जा लगी और गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गोली लगने से घायल सलीम को उपचार के लिए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News