क्या Amazon डिलीवरी ब्वॉय ने किया था कस्टमर का रेप? यहां जानें

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कम्पनी अमेजन के डिलीवरी बॉय पर रेप करने का आरोप लगा है। महिला ने हिप्नोटाइज कर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

Update: 2023-08-02 06:12 GMT
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कम्पनी अमेजन के डिलीवरी बॉय पर रेप करने का आरोप लगा है। महिला ने हिप्नोटाइज कर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

दरअसल शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अब अपनी कम्प्लेन वापस लेना चाहती है। उसने ये कदम पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए थाने बुलाये जाने के बाद उठाया है।

उसने पुलिस के किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया। साथ में ये कहा कि रेप की शिकायत उसने नहीं बल्कि उसकी बहन ने दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें...अमेजन के CEO जेफ को यह अखबार कर रहा ब्लैकमेल, अश्लील फोटो जारी करने की दी धमकी

ये है पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि नोएडा की रहने वाली एक महिला ने तीन दिन पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से कुछ शॉपिंग की थी। जिसे बाद में उसने लौटाने के लिए कम्प्लेन की अर्जी डाली थी।

सोमवार की सुबह लगभग 11 बजकर 20 मिनट पर अमेजन की तरफ से डिलीवरी ब्वॉय भूपेंद्र सामान वापस लेने उसके के घर आया था।

महिला के अनुसार वो डिलीवरी ब्वॉय को पांच पैकेट वापस करना चाहती थी जबकि वो सिर्फ चार पैकेट वापस लेने पर ही अड़ा हुआ था।

मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। बाद में डिलीवरी बॉय वहां से वापस चला गया।

जैसा कि बताया जा रहा है कि इसके थोड़ी देर बाद ही भूपेंद्र फिर वापस आया और पांचों पैकेट ले जाने को हामी भर दी। लेकिन इस बार महिला ने खुद ही सामान वापस लौटाने से मना कर दिया।

आरोप है कि इसी दौरान महिला के मुताबिक वो हिप्नोटाइज होकर नीद में बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उसने खुद को आरोपी डिलीवरी ब्वॉय के साथ टॉयलेट में नग्न अवस्था में पाया।

जिसे देखकर वो बुरी तरह डर गई और वहीं पास रखे वाइपर से उस पर हमला कर फिर वहां से बचकर निकल पाई।

मामले की शिकायत जब अमेजन कंपनी के पास पहुंची तो उसकी तरफ से कहा गया था कि आरोपी डिलीवरी ब्वॉय उसका नहीं बल्कि किसी थर्ड पार्टी सर्विस प्रोवाइडर का कर्मचारी था।

कंपनी की तरफ से कहा गया कि वो डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर के खिलाफ कार्रवाई भी करेगा और इस मामले में पुलिस जांच में पूरा सहयोग करेगा।

ये भी पढ़ें...क्या तलाक देने से कम हो जाएगी अमेजन के मालिक की रईसी?

डिलीवरी ब्वॉय ने आरोपों को बताया झूठा

उधर इस मामले में पीड़ित महिला के आरोप पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी डिलीवरी ब्वॉय को पूछताछ के लिए थाना बुलाया था।

पुलिस के बुलाने पर डिलीवरी ब्वॉय थाने पहुंचा और उसने अपना पक्ष रिकार्ड करवाया। उसका साफ़ तौर पर कहना था कि महिला झूठ बोल रही है। उसने रेप नहीं किया है। ये आरोप बेबुनियाद है। जिसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें...अमेजन कम्पनी से दो करोड़ की ठगी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

Tags:    

Similar News