अब यहां हुई पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, ताबतोड़ चली गोली, एक घायल

प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाए गए अभियान को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस ने जिले के टॉप टेन में शामिल एक शातिर बदमाश को....

Update: 2020-07-06 18:29 GMT

अम्बेडकरनगर: प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाए गए अभियान को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस ने जिले के टॉप टेन में शामिल एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार किया गया बदमाश हंसवर थाना क्षेत्र में हुए जुरगाम मेहंदी हत्याकांड में कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था।

ये भी पढ़ें: गजब का जुगाड़: 9वीं के छात्र ने कबाड़ से बनाई बाइक, हुनर ने दिलाया सम्मान

हंसवर पुलिस टीम द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई में बदमाश का एक साथी भी पकड़ा गया है। रेहान नाम का यह अपराधी रिजवान का सगा भाई है। रेहान भी जुरगाम मेंहदी हत्याकांड में शामिल था। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह को सेमरा मानपुर गांव के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान बसखारी की तरफ से मोटर साइकिल से अपने भाई रिजवान के साथ आ रहा मुंडेरा निवासी रेहान पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की।

ये भी पढ़ें: आर्यन नर्वत: ऐसी शख्सियत जिसने लोगों को दी नई जिंदगी, समाज सेवा ही माना धर्म

खान मुबारक के निकट सहयोगी है दोनों बदमाश

सोमवार की शाम लगभग 8:00 बजे सेमरा नसीरपुर गांव के निकट पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में शातिर बदमाश रिजवान को दबोच लिया गया जबकि रेहान फायरिंग करता हुआ भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। दोनों को खान मुबारक का निकट सहयोगी बताया जाता है। खान मुबारक को प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई 33 माफियाओं की सूची में शामिल किया गया है। बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस व मोटर साइकिल बरामद की गयी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

ये भी पढ़ें: विकास दुबे कांड: CM योगी ने अफसरों की बुलाई आपात बैठक, दिए ये सख्त निर्देश

ये भी पढ़ें: सुशांत प्रकरण: भंसाली से लंबी पूछताछ, पुलिस ने मांगा इन सवालों का जवाब

Tags:    

Similar News