Ambedkarnagar News: स्कूल ले जा रहे ई-रिक्शा चालक ने छात्राओं से की छेड़छाड़, पब्लिक ने जमकर धुना

Ambedkarnagar News: एक ई-रिक्शा चालक छात्राओं को स्कूल ले जा रहा था, इसी दौरान उसने दो छात्रा बहनों के साथ छेड़खानी की। दोनों बहनों ने हिम्मत कर आवाज उठाई तो वहां मौजूद पब्लिक ने ई रिक्शा चालक को पकड़ लिया।

Update:2023-05-17 03:30 IST
स्कूल ले जा रहे ई-रिक्शा चालक ने छात्राओं से की छेड़छाड़, पब्लिक ने पीटा: Photo- Newstrack

Ambedkarnagar News: अगर आप अपने बच्चियों को अकेले ऑटो रिक्शा पर भेजते हैं तो यह आपको सावधान करने वाली खबर है। कुछ अराजक तत्व ई-रिक्शा चालक के तौर पर जनपद में घूम रहे हैं। जिनके वाहन पर सवार होकर जाना आपके बच्चों के लिए घातक हो सकता है। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को जनपद में नजर आया। यहां एक ई-रिक्शा चालक छात्राओं को स्कूल ले जा रहा था, इसी दौरान उसने दो छात्रा बहनों के साथ छेड़खानी की।

दोनों बहनों ने हिम्मत कर आवाज उठाई तो वहां मौजूद पब्लिक ने ई रिक्शा चालक को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर उसे अर्धनग्न कर चौराहे पर घुमाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

किए भद्दे कमेंट, छात्राओं ने उठाई आवाज

जानकारी के मुताबिक शहजादपुर निवासी दो छात्रा बहनें स्कूल जाने के लिए ई-रिक्शे का इन्तजार कर रही थीं। मौके पर पहुंचे ई-रिक्शे पर दोनों बहनें बैठ गईं और स्कूल के लिए जाने लगीं। कई बार ई-रिक्शा चालक ने उनपर भद्दे कमेन्ट किए। इसी दौरान चालक पीछे हाथ कर छात्राओं से अभद्रता करने का प्रयास करने लगा। बहनों ने उसे डांटा पर वो नहीं आना और छात्राओं से गंदी बाते करने लगा। स्कूली छात्रा बहनों ने समझदारी दिखाई और तुरंत हल्ला मचा दिया।

तबतक वहां मौजूद पब्लिक इकट्ठा हो गई और आरोपी ई रिक्शा चालक सिकंदर अली को नीचे उतार लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद ई-रिक्शा चालक को अर्धनग्न कर चौराहे पर घुमाया। सूचना पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने सिकंदर अली को दबोच लिया।

हालांकि इस दौरान पुलिस का उदासीन रवैया देखने को मिला। लोगों का आरोप है कि जब उन्होंने छेड़छाड़ करने वाले को दबोच लिया, तो उन्हें कहीं एंटी रोमियो या पुलिस नहीं मिली। जब आरोपित कोतवाली लाया गया, तब कहा गया कि कोतवाल साहब आएंगे तब कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News