Amethi News : ड्रीम इलेवन पर कैश जीतने के बाद जिंदगी की जंग हार गया युवक

Amethi News : यूपी के अमेठी में ड्रीम इलेवन पर कैश जीतना एक युवक की मौत की वजह बन गया। युवक ने आत्म हत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

Update: 2024-08-28 17:04 GMT

Amethi News : यूपी के अमेठी में ड्रीम इलेवन पर कैश जीतना एक युवक की मौत की वजह बन गया। युवक ने आत्म हत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।युवक के परिजन कुछ लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय खेमा निवासी शांति देवी ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उसका छोटा बेटा राकेश यादव कुछ दिन पूर्व मोबाइल पर ड्रीम इलेवन गेम पर 3 लाख 55 हजार रुपए जीता था। खेल में जीते हुए पैसे की खबर गांव के कुछ लोगों को मिली, जिस पर गांव के चार लोग पैसा हड़पने की नियत से उसके बेटे राकेश के मोबाइल से फर्जी आईडी बना कर जान से मारने की नीयत से परेशान करने लगे। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि मेरे बेटे को डरा धमका 56,000 रुपए ले लिए थे। इतने पैसे लेने के बाद भी वे लोग और पैसों की मांग करने लगे। जब मृतक के परिजन मामले की शिकायत किए तो वे लोग दबाव बना कर सुलह समझौता कर लिए। सुलह के बाद भी मेरे बेटे से पैसा मांगने लगे। इसी बात से परेशान होकर युवक ने आत्म हत्या कर लिया।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर मामले की जांच में जुट गई है। परिजन पीएम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिए। वहीं, मृतक युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा ने बताया कि मामले में परिजन की तहरीर पर मुंशीगंज थाने में मुदकमा दर्ज किया गया। मामले की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News