Amethi Murder News: अमेठी हत्या कांड में बड़ा खुलासा, पुलिस ले लेती एक्शन तो जिंदा होता दलित परिवार

Amethi Murder News: था।मृतक सुनील की पत्नी पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली जिले में चंदन बर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ व मार पीट का मुकदमा दर्ज कराया था।

Update:2024-10-04 08:50 IST

Amethi Murder News   (photo: social media )

Amethi Murder News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित शिक्षक परिवार के चार लोगों की गोली मारकर निर्मम हत्या के मामले में एक नया एंगल समाने आया है।गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक सुनील कुमार उनकी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। मृतक सुनील की पत्नी पूनम ने 18 अगस्त को रायबरेली जिले में चंदन बर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ व मार पीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मृतका पूनम वर्मा ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए चंदन वर्मा से जान का खतरा बताया था।

जिले में दलित शिक्षक सुनील कुमार हत्या कांड मृतक की पत्नी पूनम ने विगत 18 अगस्त को रायबरेली जिले में छेड़ छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।रायबरेली में दर्ज एफ आई आर के मुताबिक मृतक पूनम ने तहरीर दिया था कि रायबरेली जिले के सुमित्रा हॉस्पिटल में अपने बच्चे की दवा कराने आई थी। वहीं पर रायबरेली के तेलिया कोट निवासी चन्दन वर्मा पुत्र मायाराम ने मेरे साथ अश्लील हरकत की। मैंने मना किया तो मुझे और मेरे पति को थप्पड़ मारे। जान से मारने की धमकी दी।विरोध करने पर जाति सूचक गालियां दीं। कहा, यदि रिपोर्ट करोगी तो जान से मार दूंगा। इसके पहले भी वह जान से मारने की धमकी दे चुका है। मेरे परिवार को जान का खतरा है। यदि भविष्य में मेरे या मेरे पति की कोई घटना या दुर्घटना होती है तो उसका जिम्मेदार चन्दन वर्मा ही होगा। इस तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक

जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराये के मकान में शिक्षक सुनील कुमार (35 वर्ष) अपनी पत्नी पूनम, दो बच्चों दृष्टि और लाडो के साथ रहते थे। सुनील कुमार पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे। गुरुवार की शाम कुछ असलहाधारी लोग उनके आवास पर पहुंचे। बदमाशों ने सुनील कुमार को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोली लगने से सुनील उसकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी।

फिलहाल पुलिस की टीमें घटना के अनावरण के लिए लगा दी गई है।हमलावर अभी तक फरार है। परिवार के सदस्यों की हत्या का साफ वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News