Amethi News: अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा एम्स रायबरेली की गवर्निंग बॉडी में सदस्य निर्वाचित

Amethi News: अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि इस निर्वाचन से अमेठी और रायबरेली के जरूरतमंद लोगों को इलाज में काफी मदद मिलेगी।

Report :  Network
Update: 2024-08-03 16:39 GMT

Amethi News

Amethi News: कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा को एम्स रायबरेली की गवर्निंग बॉडी का सदस्य चुना गया है। इस निर्वाचन पर अमेठी और रायबरेली के कांग्रेस जनों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

निर्वाचन प्रक्रिया और परिणाम

नियमानुसार, देश भर के 9 एम्स की गर्वनिंग बॉडी में दो-दो लोकसभा सदस्यों का सदस्य पद के लिए निर्वाचन होता है। इस बार नई दिल्ली, रायबरेली और राजकोट में सदस्य पद के लिए तीन-तीन लोकसभा सदस्यों ने दावेदारी की थी। अंतिम समय में एक-एक दावेदार द्वारा नाम वापस लेने के कारण कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा को एम्स रायबरेली की गवर्निंग बॉडी का सदस्य निर्विरोध चुना गया।


अमेठी और रायबरेली की जनता की प्रतिक्रिया

अमेठी और रायबरेली की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस समाचार पर उत्साह व्यक्त किया है। अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि इस निर्वाचन से अमेठी और रायबरेली के जरूरतमंद लोगों को इलाज में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, “किशोरी लाल शर्मा के एम्स रायबरेली की गवर्निंग बॉडी में सदस्य बनने से हमें उम्मीद है कि स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होगा और आम लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मिल सकेंगी।“


कांग्रेस जनों की खुशी

केंद्रीय जनसंपर्क कार्यालय गौरीगंज में मौजूद कांग्रेस जनों ने भी इस उपलब्धि पर खुशी जताई। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा, “किशोरी लाल शर्मा का चयन हमारे लिए गर्व की बात है। इससे रायबरेली और अमेठी में स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार होगा और लोगों को लाभ मिलेगा।“

सांसद किशोरी लाल शर्मा का बयान

इस अवसर पर सांसद किशोरी लाल शर्मा ने कहा, “मैं इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाऊंगा। मेरा उद्देश्य है कि रायबरेली और अमेठी के लोग स्वास्थ्य सेवाओं का अधिकतम लाभ उठा सकें और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।“ अंत में यह चयन अमेठी और रायबरेली के लिए महत्वपूर्ण है और यह उम्मीद की जा रही है कि इससे दोनों क्षेत्रों के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकेंगी। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस सफलता पर खुशी जाहिर की है और किशोरी लाल शर्मा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Tags:    

Similar News