Amethi Murder Case: UP STF का बड़ा एक्शन, मुख्य आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार

Amethi Murder Case: मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को UP STF ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी थी।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-04 19:03 IST

मुख्य आरोपी चंदन वर्मा (Pic: Social Media)

Amethi Murder Case: अमेठी मर्डर केस में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। UP STF ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को  गिरफ्तार कर लिया गया है। कल यानी गुरुवार को अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में शिक्षक उसकी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सामूहिक हत्या में चंदन वर्मा को आरोपी बताया गया है। इस बीच चंदन वर्मा के व्हाट्स ऐप स्टेटस भी काफी वायरल रहा। इसमें चौंका देने वाली कई चीजें सामने आईं हैं। दरअसल, चंदन ने अपने व्हाट्स ऐप स्टेटस में लिख रखा था कि पांच लोग मरने जा रहे हैं। मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा।

सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट 

हत्या के बाद सभी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है। चंदन वर्मा ने कई राउंड फायर किया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर को एक गोली लगी, जबकि दो गोलियां पत्नी को लगी हैं। वहीं, एक-एक गोली बच्चियों को लगी। पुलिस ने मौके से खाली मैगजीन भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चंदन वर्मा खुद को भी मारना चाहता था। हत्या करने के मकसद से आरोपी चंदन अकेले ही बुलेट से टीचर सुनील कुमार के मोहल्ले तक पहुंचा था। फिर घटनास्थल से करीब 20 मीटर की दूरी पर बुलेट खड़ी कर दी और वहां से पैदल घर के अंदर तक गया था। पुलिस सूत्रों की माने तो को घटना स्थल से बरामद हुई खाली मैगजीन चंदन वर्मा की पिस्टल की ही है।

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से बात

रायबरेली से कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात की। अमेठी सांसद के एल शर्मा ने सांसद राहुल गांधी से पीड़ित पिता की बातचीत कराई। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने व दोषियों को सज़ा दिलाने का आश्वासन दिया। राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद व मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया। वहीं सांसद किशोरी लाल शर्मा ने इस घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने इस घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। 

Tags:    

Similar News