Amethi News: बकरी चुराने के विवाद में भाई ने ही कर दिया भाई का मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

Amethi News:मामूली विवाद को लेकर हुआ विवाद दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष में परिवर्तित हो गया। एक भाई ने अपने परिवार वालों के साथ अपने ही भाई पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

Update: 2023-05-17 15:04 GMT
Amethi news (photo: social media )

Amethi News: जिले में मामूली बात को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। एक भाई ने अपने परिवार संग दूसरे भाई के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल राम नायक को हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय राम नायक की रास्ते में मौत हो गई। अमेठी एसपी समेत अन्य अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

दोनों परिवारों के कई लोग जख्मी

जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के गुड्डर गांव में मामूली विवाद को लेकर हुआ विवाद दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष में परिवर्तित हो गया। एक भाई ने अपने परिवार वालों के साथ अपने ही भाई पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले के बाद उपचार के दौरान 50 वर्षीय राम नायक की मौत हो गई। जबकि रीता सिंह 45, उत्तम सिंह 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मारपीट में घायल अन्य लोगों का गौरीगंज मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

एहतियात के तौर पर गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। गांव वालों में इस घटना को लेकर शोक और नाराजगी देखी जा रही है। पूरे मामले में अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ. इलामारन ने कहा कि बकरी चुराने के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया। जिसमें एक अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News