Amethi News: गांधी परिवार की विरासत बचाने में जुटा के एल शर्मा का परिवार

Amethi News: कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा का परिवार चुनाव प्रचार में जुट गया है। गांधी परिवार की विरासत बचाने के लिए अपनी बेटी और पत्नी के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं।

Update: 2024-05-09 11:26 GMT

जनसंपर्क में के एल शर्मा का परिवार। (Pic: Newstrack)

Amethi News: गांधी परिवार की पारंपरिक सीट अमेठी में कांग्रेस ने अपने अतीत को वापस लाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा के साथ-साथ उनकी बेटी अंजलि शर्मा भी अमेठी की गलियों में तपिश भरी गर्मी में पसीना बहा रही है। अंजली शर्मा अमेठी के लोगों से जनसंपर्क कर अपने पिता के लिए समर्थन जुटा रही हैं। जमीन पर बिछी चटाई पर बैठ कर महिलाओं से संवाद करती नजर आ रही हैं।

जमीन पर बैठकर महिलाओं से कर रही संवाद

गांधी परिवार की पारंपरिक सीट अमेठी से कांग्रेस ने लंबे अरसे बाद गांधी परिवार के सदस्य को टिकट ना देकर के एल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। अमेठी में इस बार कांग्रेस ने अपने खोए हुए अतीत को वापस लाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा जो अभी तक गांधी परिवार का चुनावी प्रबंधन करते थे। इस बार खुद मैदान में हैं।अमेठी की गलियों में जाकर लोगों से मुलाकात कर चार दशक पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। जहां के एल शर्मा स्वयं को अमेठी के सेवक के रूप में परिचय देकर कांग्रेस के अतीत को वापस करने की अपील कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के एल शर्मा की बेटी अंजली शर्मा भी पिता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लोगों से संवाद कर रही हैं। के एल शर्मा की बेटी अंजली शर्मा तपिश भरी गर्मी में अमेठी की गलियों में पसीना बहा रही हैं। अंजली शर्मा गांव-गांव जाकर सीधे महिलाओं से संवाद कर रही हैं। जमीन पर बिछी चटाई पर महिलाओं के बीच बैठकर अपने पिता के एल शर्मा के लिए समर्थन मांग रही हैं।

1999 के बाद पहली बार गांधी परिवार से उम्मीदवार नहीं

यही नहीं, के एल शर्मा की पत्नी भी गांव-गांव जाकर अमेठी में लोगों से संपर्क कर रही हैं। कल शर्मा की पत्नी किरण बाला घर-घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी और अपने पति के एल शर्मा के लिए समर्थन जुटाती नजर आई। आपको बता दें कि वर्ष 2019 के चुनाव में बीजेपी की स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को चुनाव हरा दिया था। 1999 के बाद यह पहला मौका है जब अमेठी में कांग्रेस पार्टी से गांधी परिवार का कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा है। इस बार कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले कल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अमेठी की जनता सत्ता के सिंहासन पर किसे बिठाती है। 

Tags:    

Similar News