Amethi: के एल शर्मा ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज, बोले-मेरी सांसद निधि पूरी पारदर्शिता के साथ खर्च होगी, हमारे पास कोई एनजीओ नहीं

Amethi News: कहा-हम जनता से राय लेकर अपनी सांसद निधि खर्च करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं की सूची बनाकर यूपी सीएम मुख्यमंत्री से मिलेंगे।

Update: 2024-06-12 15:55 GMT

के एल शर्मा ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज  (photo: social media )

Amethi News: कांग्रेस के अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी सांसद निधि पूरी पारदर्शिता के साथ खर्च होगी। हमारे पास कोई एनजीओ नहीं है। जिसे हम अपनी सांसद निधि उठा कर दे देंगे और पैसा खर्च हो जाएगा और जनता को पता भी नहीं चलेगा। उनका संकेत पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तरफ था।

के एल शर्मा बुधवार को कांग्रेस कार्यालय अमेठी में मीडिया से बात चीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम जनता से राय लेकर अपनी सांसद निधि खर्च करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं की सूची बनाकर यूपी सीएम मुख्यमंत्री से मिलेंगे। किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि जनता की सुविधाओं पर गौर किया जाएगा। कार्यकर्ताओ द्वारा ही सांसद विकास निधि का प्रस्ताव तैयार करेंगे।

जनता की शिकायत को दूर करने के अलग अलग पर पटल काम करेंगे। विधान सभा चुनाव के दावेदार जनता की मदद करें। संगठन और सांसद इस पर नजर रखेंगे। सांसद शर्मा ने कहा कि मेरा कोई प्रतिनिधि नही होगा। सांसद का काम स्वयं देखूगा। जनता के लिए दरवाजे खुले हैं। जनता का विकास प्रदेश सरकार करती है सिर्फ सांसद विकास निधि से नहीं हो पाता है क्योंकि कम बजट है। इस नाते विधानसभा चुनाव 2027 की तैयारी अभी से करें। जनता को तकलीफ न हो।

आयोजकों पर क्यों गुस्सा हुए शर्मा

कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा चुनाव जीतने के बाद विधानसभा वार संसदीय क्षेत्र के लोगों का आभार प्रकट कर रहे हैं। इसी क्रम में जब सांसद सलोन विधानसभा की मीटिंग के बाद अमेठी पहुंचे तो वहां किशोरी लाल शर्मा के लिए मोटा टेंटबॉर कूलर आदि लगे थे। जबकि आम कार्यकर्ताओं के लिए उसी के सामने सामान्य टेंट और कूलर लगा था जिसे देखते ही शर्मा आयोजकों पर नाराज हो गए और कहा कि अमेठी की इसी महान जनता ने मुझे सांसद बनाया है। जब यह कष्ट में रहेंगे तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा फिर कुर्सियां बरामदे में लगाई गईं और वहीं पर कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व एमएलसी दीपक सिंह, ब्लाक अध्यक्ष देवमणि तिवारी सहित संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस दौरान सपा और आम आदमी पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।


स्मृति ईरानी को हराया था चुनाव

इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने के एल शर्मा को अमेठी से टिकट दिया था। के एल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को भारी अंतराल से चुनाव हराया था। अब के एल शर्मा लगातर लोगों से मिलकर कांग्रेस के प्रति जनता और कार्यकर्ताओं का विश्वास पर खरा उतरने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।



Tags:    

Similar News