Amethi News: तीन दिन पहले गायब हुए छात्र का जंगल में मिला शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

Amethi News: स्कूल में पढ़ने वाले दोस्त ने बताया कि मैंने उसकी हत्या करके बॉडी को जंगल में छुपा दिया है। जंगल से शव को बरामद कर लिया गया है।

Update: 2024-04-21 04:11 GMT

मृतक छात्र का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Amethi News: अमेठी जनपद से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जनपद में बीते गुरुवार को स्कूल से गायब छात्र का जंगल में शव मिला है। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है। पुलिस ने शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

छात्र उदय नगर का था रहने वाला

जिले के राम गंज थाना क्षेत्र के उदय नगर थाना क्षेत्र निवासी प्रमोद कुमार का 14 वर्षीय पुत्र विगत 18 अप्रैल को स्कूल गया था। स्कूल से वापस न आने पर परिजनों ने छात्र की खोजबीन शुरू कर दिया। जिसका शव शनिवार को गांव के पास जंगल में मिला। परिजनों ने आरोप लगाया कि काफी प्रयास के बाद सफलता ना मिलने पर हम लोग पुलिस के पास गए। आरोपी बच्चे को पुलिस के सुपुर्द किया। परिजनों ने आगे बताया कि पुलिस आरोपियों से मिली थी, जिसके चलते उसे छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर शव को पीएम हेतु भेज दिया है।

परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

मृतक के परिजन कीर्ति गुप्ता ने बताया कि जिसके घर में साइकिल मिली थी। उससे हम लोग जानकारी लेने गए कि मेरा भाई कहां गया तो उसने बताया कि एक लोग अपाचे से उसे लेकर गए हैं। वह अपनी साइकिल रखकर उसी के साथ चला गया। परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ किए हैं। उनका कहना है कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है। पुलिस ने कोई संतोष जनक कार्रवाई नहीं किया।

घटना पर एसपी का बयान

अमेठी पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने कहा कि 18 अप्रैल को 14 वर्षीय प्रखर गुप्ता के परिजनों द्वारा सूचना दी गई कि वह मिसिंग है। घर से निकला था घर आया नहीं, जिसमे सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके गुमशुदा की तलाश की जा रही थी। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही थी। स्कूल में पढ़ने वाले दोस्त ने बताया कि मैंने उसकी हत्या करके बॉडी को जंगल में छुपा दिया है। जंगल से शव को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा घटना का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Tags:    

Similar News