Amethi News: बीजेपी ने राहुल गांधी की वफादारी पर उठाया सवाल, कांग्रेस के निशाने पर स्मृति का आवास

Amethi News: कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी के आवास को जाने वाली सड़क एवं गोद लिए गांव की सड़क की तस्वीर शेयर कर स्मृति ईरानी पर हमला किया है।

Update: 2024-04-21 15:08 GMT

बीजेपी और कांग्रेस अमेठी के विकास में हुई लापरवाही पर एक दुसरे पर साधा निशाना: Photo- Newstrack

Amethi News: यूपी की हाई प्रोफाइल सीट में शुमार अमेठी का राजनीतिक पारा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी के निशाने पर जहां गांधी परिवार है। वहीं कांग्रेस के निशाने पर स्मृति ईरानी हैं। बीजेपी की तरफ से स्मृति ईरानी जहां राहुल गांधी की वफादारी पर सवाल खड़ा कर रही है। कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी के आवास को जाने वाली सड़क एवं गोद लिए गांव की सड़क की तस्वीर शेयर कर स्मृति ईरानी पर हमला किया है।

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को दीपक सिंह ने दो तस्वीरें साझा कर स्मृति ईरानी पर हमला बोला है। दीपक सिंह ने कहा कि "साथियों स्मृति ईरानी जी 5 वर्ष बाद अमेठी में अपना छठवां चुनावी आशियाना तो बना लिया। लेकिन उसके सामने राहुल जी द्वारा बनवाई सड़क पर गड्ढे नहीं भरवा पाईं।

गांव सुजानपुर का दलदल का नहीं हुआ इलाज

गोद लिए गांव सुजानपुर का दलदल नहीं हटा पाईं, इस गांव के लोग अपनी गाड़ी पक्की सड़क तक नहीं ला पाते। उन्होंने आगे लिखा कि" फिर भी ईरानी जी द्वारा अमेठी में सड़क बनवाने और विकास के झूठे दावे किए जा सकते हैं। उनके लिफाफे से पोषित लोग उसे बढ़ा चढ़ा कर भी बता सकते हैं। इसलिए शंका समाधान के लिए मेरे पास अमेठी की बनी अधिकांश सड़कों के रिकॉर्ड है। आगे उन्होंने लिखा कि सदन में उप्र की सरकार ने मेरे सवालों के जवाब में लिखित रूप से दिए हैं ले लीजिएगा। उन्होंने कहा कि अन्य झूठ का मजबूती से जबाब दीजिएगा।

पांचवे चरण में 20 मई को अमेठी में मतदान

बताना मुनासिब होगा कि पांचवे चरण में 20 मई को अमेठी में मतदान होगा। कांग्रेस पार्टी द्वारा गांधी परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाने वाली अमेठी में अभी तक प्रत्याशी को लेकर सस्पेंस बरकरार है।फिर भी कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार दावा कर रहे है की गांधी परिवार से प्रत्याशी होगा। सब की निगाहे इस बात पर टिकी है की अमेठी में गैर गांधी उम्मीदवार होगा या गांधी परिवार से ही कोई मैदान में आयेगा।

Tags:    

Similar News