Amethi News: अमेठी में दबंगों की पिटाई से पूर्व प्रधान की मौत, पुलिस तैनात

Amethi News: पुरानी रंजिश में एक युवक की बेरहमी ही कथित रूप से पीट पीटकर दबंगों ने हत्या कर दिया। मृतक व्यक्ति पूर्व प्रधान बताया जा रहा है।

Update:2024-10-08 22:29 IST

अमेठी में दबंगों की पिटाई से पूर्व प्रधान की मौत, पुलिस तैनात: Photo- Newstrack

Amethi News: पुरानी रंजिश में एक युवक की बेरहमी ही कथित रूप से पीट पीटकर दबंगों ने हत्या कर दिया। मृतक व्यक्ति पूर्व प्रधान बताया जा रहा है। शांति व्यवस्था के तहत घटना स्थल पर पीएसी सहित कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है।

जिले के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के संसारपुर गांव निवासी शिव नारायण सिंह मंगलवार को सुबह अपने घर से बाहर किसी काम से निकले थे। जहां पहले से घात लगाए आधा दर्जन दबंगो ने पूर्व प्रधान शिवनारायण सिंह को घेर कर लाठी डंडों से जमकर पीटा। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक को परिजनों ने सीएचसी शुकुल बाजार लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालात गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां ईलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई।

पहले हुआ था विवाद

मौके की नजाकत को देखते हुए घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घटना को लेकर गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ लोगों से पूर्व प्रधान का विवाद था।

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मुसाफिर खाना अतुल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।मौके पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।


Tags:    

Similar News