Amethi: पिता को जेल से छुड़ाने की आस में गायत्री प्रजापति के परिवार ने थामा बीजेपी का हाथ, अमेठी में वोट मांगते आए नजर

Amethi News: गायत्री प्रजापति तो कई आरोपों में जेल में हैं, पर उनके छूट जाने की उम्मीद में यह परिवार भाजपा का दामन थामें देखा जा सकता है।

Report :  Aniket Gupta
Written By :  Surya Bhan Dwivedi
Update: 2024-05-11 12:01 GMT

Amethi News: राजनीति में कभी स्थाई मित्र व स्थाई शत्रु नहीं होते। यह नजारा आज अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के प्रचार में दिखा। सपा की साइकिल पर सवार होकर अपनी ज़िंदगी की हर ख़्वाहिश पूरी करने तथा सपा के पाँच साल के शासन काल में ही अर्श से फर्श व फर्श से अर्श तक की यात्रा करने वाले गायत्री प्रजापति का परिवार इन दिनों अमेठी में स्मृति ईरानी के लिए वोट माँगता नज़र आया। गायत्री तो कई आरोपों में जेल में हैं, पर उनके छूट जाने की उम्मीद में यह परिवार भाजपा का दामन थामें देखा जा सकता है। वैसे तो कांग्रेस की ओर से कोई क़द्दावर नेता अमेठी में नहीं उतारा गया है । फिर भी भाजपा का गायत्री परिवार की मदद लेना इन दिनों सुर्ख़ियों में है।

हम आपके बीच स्मृति ईरानी की वजह से हैं: अंकिता प्रजापति

सपा विधायक महाराजी प्रजापति की बेटी अंकिता प्रजापति ने आज यानी शनिवार को अमेठी के भादर में बीजेपी के साथ मंच साझा किया। अंकिता प्रजापति ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने 2 घंटे से दीदी जी का इंतजार किया और समय निकालकर यहां आए इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आगे उन्होंने कहा कि हमारे बीच में स्मृति ईरानी मौजूद हैं। हम उनका बहुत-बहुत स्वागत करते हैं। अंकिता प्रजापति ने आगे कहा, हमारा पूरा परिवार दीदी के ऊपर ही निर्भर है। आज हम आप लोगों के बीच में हैं। यह स्मृति ईरानी की ही देन है। यदि मेरा भाई आप लोगों के बीच में है तो भी यह स्मृति ईरानी की ही देन है। अंकिता प्रजापति ने कहा कि जिस तरीके से आप लोग मेरे पिता और माता जी को आशीर्वाद देते आए हैं। इस तरह से स्मृति ईरानी को भी प्यार और सहयोग दें। उन्होंने आगे कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि स्मृति ईरानी हमारी और हमारे परिवार की पूरी सुरक्षा करेंगी। भादर सहित पूरे अमेठी की सुरक्षा स्मृति ईरानी करती आ रही हैं और आगे भी करेंगी।

अमेठी से वीडियो हो रहा वायरल

वही इसी से संबंधित एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे और बेटी गांव में भाजपा के लिए वोट मांगने गए हैं। इस दौरान लोग भाजपा को वोट देने से इनकार कर रहे हैं। इसी बात को लेकर गायत्री प्रजापति के बेटे अनुराग प्रजापति और वहां मौजूद लोगों के बीच नोक झोंक भी हो रही है। इसके बाद गायत्री प्रजापति के बेटे अनुराग ने कहा की गर्दन पर छुरा रख दिया जाए तो सब कुछ करना पड़ता है।

गौरतलब है कि वर्तमान में जहां गायत्री प्रसाद प्रजापति मनी लांड्रिंग के मामले में जेल काट रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी महाराजी प्रजापति अमेठी से विधायक हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि महाराजी प्रजापति के परिवार की अपील को जानता कितना स्वीकार करती है।

गायत्री प्रजापति जेल में सजा काट रहे हैं

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति इस समय गैंगरेप एवं आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल काट रहे हैं । ईडी की टीम की नजर गायत्री प्रसाद प्रजापति और उनके नजदीकयों की संपत्ति पर है। कई बार गायत्री प्रसाद प्रजापति की ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की रेड पड़ चुकी है। चुनाव के पहले भी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गायत्री प्रजापति के अमेठी आवास पर रेड पड़ी थी। इस दौरान उनके बेटे अनुराग प्रजापति को ईडी की टीम अपने साथ ले गई थी। फिलहाल कुछ घंटे बाद अनुराग प्रजापति को ईडी ने मुक्त कर दिया था।

Tags:    

Similar News