Amethi Viral Video: मुहर्रम के जुलूस में लगे विवादित नारे, 'हिन्दुस्तान में रहना है, या हुसैन कहना है'

Amethi Viral Video: वायरल वीडियो में कुछ युवक हिंदुस्तान में रहना है, या हुसैन कहना है का नारा लगाते हुए सुने जा रहे हैं। वीडियो मुसाफिरखाना का बताया जा रहा है।

Update: 2024-07-15 05:59 GMT

 मुहर्रम जुलूस के दौरान विवादित नारे लगाते युवक (Video: Social Media)

Amethi Viral Video: अमेठी जनपद में मुहर्रम जुलूस के दौरान मुस्लिम समाज के युवकों द्वारा विवादित नारे लगाने का मामला सामने आया है। विवादित नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक हिंदुस्तान में रहना है, या हुसैन कहना है, का नारा लगाते हुए सुने जा सकते हैं। हालांकि, वायरल वीडियो की Newstrack पुष्टि नहीं करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में रविवार देर शाम मुहर्रम जुलूस के दौरान कुछ युवकों द्वारा विवादित नारा लगाने का मामला सामने आया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बन गया है। वीडियो मुहर्रम के जुलूस का बताया जा रहा है। जिसमें कुछ युवक हिंदुस्तान में रहना है, या हुसैन कहना है का नारा लगाते हुए सुने जा रहे हैं। वीडियो मुसाफिरखाना का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अमेठी का संत समाज नाराजगी व्यक्त कर रहा है। सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मौनी महाराज ने वायरल वीडियो पर आपत्ति जताते हुए मुख्यमंत्री व पुलिस अधीक्षक से मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो जिससे भविष्य में इस तरह का माहौल न बन पाए।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

पूरे मामले पर अमेठी पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने कहा वीडियो संज्ञान में आया है। युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। संबंधित के खिलाफ मुसाफिरखाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे मामले पर विधि कार्यवाही की जा रही है। 

Tags:    

Similar News