Amethi News: बीजेपी के नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, नंदी बोले- 'राहुल गांधी अमेठी आने की हिम्मत नही जुटा पा रहे'

Amethi News: औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भाजपा के लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

Update: 2024-03-07 12:06 GMT

बीजेपी के नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, नंदी बोले- 'राहुल गांधी अमेठी आने की हिम्मत नही जुटा पा रहे': Photo- Newstrack

Amethi News: औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी बृहस्पतिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के लोकसभा चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन किया। नंद गोपाल नंदी ने अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

यूपी सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी बृहस्पतिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि "विपक्ष इस बार खत्म हो जाएगा और फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार प्रचंड बहुमत में बनेगी।" उन्होंने कहा कि कार्यालय का उद्घाटन हो चुका है। आज हमारे पास नेतृत्व नीति और नियति ईमानदार है। जिन्होंने सबका साथ सबका प्रयास और सब का विश्वास यही नारा यही उद्देश्य हमारा धरातल पर दिखाई दे ।"

उन्होंने कहा कि "बिना रुके बिना थके आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 10 साल लगातार जन सेवा की प्रधानमंत्री जी ने प्रधान सेवक के रूप में काम किया उसका नतीजा है कि अबकी बार 400 पार ।फिर एक बार मोदी सरकार यह भारतीय जनता पार्टी के नेता होने के नाते प्रदेश सरकार में मंत्री होने के नाते मैं कह सकता हूं। यहां के कार्यकर्ताओं की आवाज नहीं है । हिंदुस्तान को प्यार करने वाले हर व्यक्ति की आवाज है। हिंदुस्तान की तरक्की करने वाले हर व्यक्ति की आवाज है हिंदुस्तान को ऊंचाई पर देखने वाले हर व्यक्ति की आवाज है । भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा है वह करके दिखाया उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी की सरकार में 500 साल पुराना संघर्ष खत्म हुआ पूरी दुनिया में 22 जनवरी को सनातन धर्म को मानने वाले लोग गदगद थे।"

राम लला आएंगे मंदिर यही बनाएंगे

गगनचुंबी राम मंदिर में हम सबके आराध्या विराजमान हुए, धारा 370 ऐसी जितनी सारी बातें थी आज सब कुछ खत्म हुई पार्टी के लोग जब भी मन से नारा लगाते थे तो कहते थे "राम लला आएंगे मंदिर यही बनाएंगे" जब निमंत्रण गया तो तमाम पार्टियों ने विरोध किया मैं कह सकता हूं कि अबकी बार 400 पर का नारा है निश्चित रूप से हमारी सरकार बनने जा रही है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी हमारे देश की बागडोर एक बार फिर संभाल लेंगे। हम सब की लोकप्रिय नेता स्मृति ईरानी जी यहां से प्रत्याशी हैं और प्रचंड बहुमत के साथ जो कांग्रेस इसको अपनी बपौती समझती थी रायबरेली अमेठी और इन्होंने कुछ भी नहीं किया उन्होंने इन 5 सालों में लोगों की सेवा की लोगों की सेवा की लोगों के बीच में आती रही है।

आज एक एक बूथ पर कार्यकर्ता उत्साहित है और निश्चित तौर पर हम लोग 2024 में प्रचंड बहुमत में जीतेंगे हम सब का सौभाग्य है कि हम सबके देश की बागडोर एक परम तपस्वी आदरणीय नरेंद्र मोदी के हाथ में है। प्रदेश की बागडोर एक कर्म योगी के हाथों में सुरक्षित है कानून का शासन स्थापित है कानून से गैर इतर जाकर कोई भी गैर कानूनी काम करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी।

हमारे पास एक स्वच्छ साफ नियति, साफ नीति है

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी आ रहे हैं। प्रियंका रायबरेली आ रही हैं, ऐसी जितनी भी चर्चाएं हैं हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। खुलकर सामना करने की, चाहे वह राहुल गांधी हो या प्रियंका गांधी हो। निश्चित तौर पर हमने कहा है हमने काम किया है और हम काम के दम पर चुनाव जीतेंगे हमारे पास एक स्वच्छ साफ नियति, साफ नीति है और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता आदरणीय प्रधानमंत्री जी का नेतृत्व है। बेदाक छवि है आज पूरी दुनिया में मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं निश्चित रूप से हम प्रचंड बहुमत के साथ जीतेंगे।

Tags:    

Similar News