Amethi News: एलपीजी टैंकर ने कार को मारी टक्कर, कार सवार दरोगा की मौत, सिपाही घायल

Amethi News: पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि जायस थाना क्षेत्र में गैस ट्रैकर और कार में टक्कर हो गई। जिसमे एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

Update: 2024-07-15 08:56 GMT

कार और टैंकर की टक्कर। (Pic: Newstrack)

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार एलपीजी टैंकर ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दिया। कार में टक्कर के बाद ट्रैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसकी चपेट में आने से कार सवार एक दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सिपाही को इलाज हेतु लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। उधर ट्रैंकर से गैस रिसाव होने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक किलो मीटर क्षेत्र में आवागमन रोक कर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

हादसे में दरोगा की मौत

रायबरेली सुलतानपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग स्थित जायस कोतवाली क्षेत्र के मुरगहिया गांव के पास सोमवार को रायबरेली की तरफ जा रहा एक तेज रफ़्तार गैस टैंकर ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार दरोगा बृज भूषण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं  एलपीजी से भरा टैंकर पलट गया। जिसके बाद गैस रिसाव की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रसाशन ने राहगीरों को एक किलोमीटर पहले ही रुकवा दिया। इसके साथ ही एक किलो मीटर के दायरे में रहने वाले लोगों को घरों से बाहर निकलवा दिया। गैस रिसाव की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रशासन मौके पर अलर्ट है।

कांस्टेबल को भेजा गया ट्रामा सेंटर

मृतक दरोगा विद्युत चोरी थाना के प्रभारी थे। कांस्टेबल को प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि जायस थाना क्षेत्र में गैस ट्रैकर और कार में टक्कर हो गई। जिसमे एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सिपाही को इलाज हेतु ट्रामा सेंटर भेजवाया गया है। स्थित समान्य है।   

Tags:    

Similar News