Amethi News: पूर्व प्रधान के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

Amethi News: परिजनों ने घायल पूर्व प्रधान को तत्काल इलाज हेतु सीएचसी जगदीशपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।दोपहर के बाद ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Update:2024-10-09 15:13 IST

Amethi News

Amethi News: अमेठी में मंगलवार की सुबह घर से के बाहर पूर्व ग्राम प्रधान पर दबंगो ने लाठी डंडो और धारदार हथियार से हमला कर मरणासन्न कर दिया था। जिनकी इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत हो गई थी। मंगलवार को देर रात शव गांव पहुंचा था।मामले में पुलिस ने दस नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर अन्य आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।वही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।परिजन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के देव गिरी मजरे संसारपुर गांव में मंगलवार की सुबह पूर्व प्रधान के ऊपर लगभग एक दर्जन हमलावरों ने लाठी डंडे और धार हथियार से हमला बोल दिया।जब तक कोई कुछ समझ पाता हमलावर पूर्व प्रधान को पीट कर दिया कर दिया। जब घटना की सूचना परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया।परिजनों ने घायल पूर्व प्रधान को तत्काल इलाज हेतु सीएचसी जगदीशपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।दोपहर के बाद ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई।देर रात शव लेकर परिजन गांव पहुंचे।गांव पहुंचते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

देर रात परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने राजेन्द्र प्रसाद,शानू,रजनीश,मनीष,जितेंद्र उर्फ गुड्डू,गुलाब सिंह, शिवमूरत सिंह, अंकुर सिंह, राज कुमार सिंह और समर बहादुर सिंह और एक अज्ञात के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आरोपी समर बहादुर सिंह स्थानीय भाजपा विधायक और पूर्व राज्यमंत्री मंत्री सुरेश पासी का करीबी बताया जा रहा है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।वही तनाव को देखते हुए गांव में आधा दर्जन थानो की पुलिस और पीएसी बल को तैनात किया गया है। स्वयं सीओ मुसाफिरखाना अतुल सिंह देर रात से ही डटे है।परिजन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है और गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार की बात कर रहे है।

Tags:    

Similar News