Amethi Crime: महिला को जबरन शराब पिला कर गैंग रेप, पीड़िता ने लगाई एसपी से गुहार

Amethi News: महिला ने आरोप लगाया कि तीन लोगों ने जबरन शराब पिला कर रेप किया। बेसुध अवस्था में शरीर पर पहनें जेवर उतार लिए। पीड़िता ने कहा कि पुलिस से शिकायत करने पर अगले दिन आने की बात कही गई।

Report :  Poonam
Update: 2024-03-12 10:17 GMT

Amethi News (Pic:Newstrack)

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया कि तीन लोगों ने जबरन शराब पिला कर रेप किया।बेसुध अवस्था में शरीर पर पहनें जेवर उतार लिए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत करने पर अगले दिन आने की बात कही गई। जब अगले दिन सुबह पीड़िता थाने गई तो थानेदार ने गाली देकर भगा दिया। पीड़िता ने न्याय के लिए एसपी का दरवाजा खटखटाया है।

बेसुध होनें पर लुट लिए जेवरात

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पाण्डेयगंज चौराहा पर पेट्रोल पम्प के सामने रहने वाली महिला ने एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि आठ मार्च की शाम लगभग सात बजे पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। अचानक कुछ लोगों ने पकड़ लिया। जहां आरोपियों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने काफी मारा पीटा व जबरदस्ती शराब पिला दिया। पीड़िता बेसुध हो गई। उपरोक्त लोगों ने कान की बाली, गले का मंगलसूत्र और पैर का पायल छीन लिया।

थानाध्यक्ष ने नहीं की कार्यवाही

मामले की सूचना पीड़िता ने अपने मोबाइल से थानाध्यक्ष बाजारशुक्ल को उनके सी०यू०जी० नं0-9454404329 पर देकर अपने साथ घटित घटना के विषय में बताया। तब उन्होंने कहा कि सुबह आना। पीड़िता जब सुबह थाने गयी और वहाँ पर घटना की रिपोर्ट के लिए प्रार्थना पत्र दिया। एसओ पीड़िता को दिन भर थाने में बैठाये रहे। शाम तक कोई कार्यवाही नहीं किया।

थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने उपरोक्त घटना में शामिल आरोपियों को थाने बुलाया, परन्तु उनके विरूद्ध कोई कार्यवाही नहीं की। शाम को लगभग 3 बजे बैट्री रिक्शा बुलवाकर प्रार्थिनी को घर भेज दिया। उसने आगे बताया कि एसएचओ ने हिदायत दिया कि दुबारा थाने आयी तो जेल भेज दूँगा। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मुसाफिर खाना अतुल सिंह ने बताया की मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्य वाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News