Amethi News: युवक की पीट पीटकर हत्या, मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद

Amethi News: अमेठी पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि 45 वर्षीय अजय सिंह अपनी अपाचे से घर जा रहा था। रास्ते में बाइक हटाने को लेकर मोनू नाम के व्यक्ति मार पीट हुई।

Update: 2024-06-29 02:22 GMT

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह (Pic: Newstrack)

Amethi News: अमेठी में हत्यारे कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन गए है। जनपद में बाजार से घर जा रहे 45 वर्षीय युवक के ऊपर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला बोला दिया। दबंगों ने युवक की पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दिया। परिजनों ने घायल युवक को सीएचसी अमेठी इलाज के लिए लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित परिजनों ने शव का पीएम कराने से मना कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी अमेठी कई सर्किल के सीओ और कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों के काफी प्रयास के बाद परिजन पीएम कराने के लिए राजी हुए। हत्यारों के तलाश के लिए एसपी टीम गठित कर दिया है।

अमेठी थाना क्षेत्र अंतर्गत कड़ेर गांव निवासी अजय सिंह शुक्रवार को देर शाम अपाचे बाइक से अपने घर जा रहा था। अजय जैसे ही थाना क्षेत्र के परसावा गांव के समीप पहुंचा वहां मौजूद मोनू कुछ लोगों ने अजय की बाइक रुकवा लिए। बाइक रुकते ही इसके ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिए। जिससे उसके सिर और मुंह में गंभीर चोटे आई। घायल युवक के साथी ने उसे सीएचसी जगदीशपुर में इलाज के लिए ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन सहित आस पास के काफी लोग अस्पताल पहुंच गए। घटना से आक्रोशित परिजन शव का पीएम ना कराने की जिद्द पर अड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमेठी कई सर्किल के सीओ और कई थानों की पुलिस अस्पताल में पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने बुझाने के बाद परिजन शांत हुए।


अमेठी पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि 45 वर्षीय अजय सिंह अपनी अपाचे से घर जा रहा था। रास्ते में बाइक हटाने को लेकर मोनू नाम के व्यक्ति मार पीट हुई। मारपीट में अजय सिंह की मौत हुई है, जिसके ऊपर आरोप लगा है उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई है। जल्दी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News