अमित शाह का बड़ा हमला, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग है विपक्ष, सिर्फ झूठ बोलती है आप

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष कुछ और नहीं, टुकड़े-टुकड़े गैंग है।

Update: 2020-01-25 14:38 GMT

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष कुछ और नहीं, टुकड़े-टुकड़े गैंग है। अमित शाह ने कहा कि 2 साल पहले जेएनयू के अंदर देश विरोधी नारे लगे-भारत तेरे टुकड़े हों एक हजार...मुझे बताइए, भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में डालना चाहिए या नहीं? हमने इनको जेल में डाला तो ये राहुल बाबा और केजरीवाल कहते हैं कि ये अभिव्यक्ति की आजादी का अधिकार है।

बादली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश विरोधी ताकतों को कोई कंट्रोल कर सकता है, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। इस चुनाव में कमल के निशान पर बटन जरूर दबाना, और इतने गुस्से से बटन दबाना कि इसका असर शाहीन बाग तक हो।

उन्होंने कहा कि मैंने कई स्पर्धाएं देखी हैं। सरकारों के बीच ये प्रतिस्पर्धा होती है कि कौन हर घर में बिजली, पानी, रसोई गैस पहुंचाए। लेकिन मैंने ऐसी सरकार नहीं देखी, जो झूठ बोलने में प्रतिस्पर्धा करे। अगर कहीं झूठ बोलने की प्रतियोगिता होगी, तो आम आदमी पार्टी पहले स्थान पर रहेगी।



यह भी पढ़ें...दिल्ली में भीषण हादसा, 5 छात्रों की मौत, CM केजरीवाल ने जताया दुख

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि हम सबको स्वच्छ पीने का पानी देंगे। लेकिन पिछले दिनों 21 देशों के बीच पानी की गुणवत्ता पर हुए एक सर्वे में सबसे नीचे दिल्ली रहा। जहर जैसी हवा और पानी देने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे, 5,000 बसें खरीदेंगे, 15 लाख सीसीटीवी लगाएंगे, पूरी दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई देंगे, जन लोकपाल लाएंगे। लेकिन इन्होंने कुछ नहीं किया, जन लोकपाल जैसा एक ढकोसला जैसा फर्जी बिल लेकर आएं, लोगों को गुमराह किया।



यह भी पढ़ें...कश्मीर: सेना और आतंकियों में भीषण मुठभेड़, जैश कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने लाल किले से कहा कि हम देश के हर घर को साफ पानी पहुंचाएंगे। उसके बाद केजरीवाल कहने लगे कि मैं दिल्ली के हर घर में साफ पानी दूंगा। दिल्ली क्या देश में नहीं है, क्योंकि देश के हर घर में साफ पानी देने का वादा तो मोदी जी पहले ही कर चुके हैं। मोदी जी ने देश को बदला है, दिल्ली को बदलना चाहते हैं।



यह भी पढ़ें...ये तीन बड़े समझौते: भारत-ब्राजील के बीच ये करार देश को करेगा मजबूत

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता 8 फरवरी को कमल के निशान पर बटन दबाकर मोदी जी के साथ खड़ी हो जाए तो विश्व के सारे देशों की राजधानियों में सबसे सुंदर राजधानी हमारी दिल्ली होगी।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने 5 अगस्त 2019 को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया है। कल 26 जनवरी, हमारा गणतंत्र दिवस है। आप कल टीवी देखना, कश्मीर में शान के साथ तिरंगा लहरा रहा होगा।

Tags:    

Similar News