फरार चल रहे पांच अपराधी गिरफ्तार, पढ़ें झांसी की बड़ी खबरें

प्रेमनगर थाने की पुलिस ने विभिन्न मामलों में वारंट के आधार पर फरार चल रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सभी को अदालत में पेश किया।

Update:2021-03-16 22:35 IST
सभी को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

झाँसी: प्रेमनगर थाने की पुलिस ने विभिन्न मामलों में वारंट के आधार पर फरार चल रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सभी को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के निर्देश पर एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीओ सदर हिमांशु गौरव के नेतृत्व में प्रेमनगर थाने की पुलिस वारंटियों के खिलाफ अभियान चला रही थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने पांच वारंटियों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक हंसारी निवासी सूरज श्रीवास, तलैया मोहल्ले में रहने वाले परशुराम विश्वकर्मा, राजगढ़ निवासी बंटी उर्फ दीपचंद्र अहिरवार, सैय्यद नगर निवासी अमर सिंह व पुलिया नंबर नौ निवासी नारायण सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

शराब माफियाओं समेत 18 पर गैंगेस्टर एक्ट

विभिन्न थानों की पुलिस ने शराब माफियाओं समेत 18 लोगों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। इनमें चर्चित नाम भी शामिल है।

बड़ागांव थाने की पुलिस ने ग्राम टाकौरी निवासी आजाद, लालू, भगवान सिंह, दौलत सिंह व कानपुर देहात निवासी धीरेन्द्र, टहरौली पुलिस ने ग्राम बघेरा निवासी पन्नू उर्फ पन्नालाल, चुनमुन के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। इसके अलावा बड़ागांव थाने की पुलिस ने जौरी बुजुर्ग निवासी मोहर सिंह कुशवाहा, संदीप राजपूत, पारीछा कालोनी निवासी विशाल उर्फ बॉबी, चिरगांव निवासी राजदीप सिंह, हेमंत कुमार, अरविन्द कुमार, संतोष पांचाल, सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने ग्राम भौंजला निवासी राम मिलन यादव व राजकुमार यादव, नवाबाद थाने की पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर रहने वाले नत्थू कुशवाहा, गुमनावारा निवासी छोटू कुशवाहा, बाहर ओरछा गेट निवासी आकाश कुशवाहा के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें : कोरोना वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन के लिए लोगों को जागरूक करें: मुख्य सचिव

हार्वेस्टर मशीन की चपेट में आने से बृद्व महिला की हुई मौत

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम बुढाई में खेत में फसल काट रहे हार्वेस्टर की चपेट में आ जाने से 75 वर्षीय वृद्दा महिला की मौत हो गयी। ग्राम बुढाई निवासी श्रीमती कुंजन देवी पत्नी नाथू अहिरवार अपने पुत्र सियाराम के साथ मौजा बुढाई में चने की फसल की देखरेख कर रही थी। खेत में ही हार्वेस्टर मशीन द्वारा फसल की कटाई का कार्य किया जा रहा था। तभी अचानक महिला हार्वेस्टरकी चपेट में आकर बुरी तरह कुचल गयी। जिसे आनन फानन में खेत पर कार्य कर रहे परिजन लहूलुहान हालात में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मऊरानीपुर ले गए जहाँ चिकित्सको द्वारा वृद्दा कुंजन को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना मैमो के माध्यम से पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-बी के कुश्वाहा

ये भी पढ़ें : कोरोना का बढ़ता खतरा, UP में वैक्सीनेशन की बनी नई रणनीति

Tags:    

Similar News