अमित शाह के गढ़ में पहुंचा बाहुबली अतीक अहमद, अहमदाबाद जेल में हुआ शिफ्ट

बाहुबली नेता अतीक अहमद पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। अतीक अहमद को सोमवार को हवाई मार्ग से वाराणसी से अहमदाबाद ले जाया गया। इसके पहले कड़ी सुरक्षा में उसे प्रयागराज से वाराणसी लाया गया। जहां से बाबतपुर एयरपोर्ट से उसने अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी।

Update: 2019-06-03 07:57 GMT

वाराणसी: बाहुबली नेता अतीक अहमद पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। अतीक अहमद को सोमवार को हवाई मार्ग से वाराणसी से अहमदाबाद ले जाया गया। इसके पहले कड़ी सुरक्षा में उसे प्रयागराज से वाराणसी लाया गया। जहां से बाबतपुर एयरपोर्ट से उसने अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी।

अतीक को गुजरात की किसी जेल में शिफ्ट करने का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया था। इसी आदेश पर कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने गुजरात सरकार से सम्पर्क कर अतीक को अहमदाबाद जेल में रखने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें...नागिन से मिली फुसरत, तो पति संग वोकोशन मनाने कंबोडिया पहुंची ये अभिनेत्री

कड़ी सुरक्षा में नैनी से पहुंचा वाराणसी

पूर्व सपा नेता अतीक अहमद के ऊपर की मामले दर्ज हैं। अतीक अहमद पिछले दिनों उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने देवरिया जेल में अपने गुर्गों की मदद से लखनऊ के एक व्यापारी की जमकर पिटाई कर दी थी। इस घटना के बाद उसे बरेली जेल फिर नैनी जेल ट्रांसफर कर दिया गया था।

इस बीच सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद अतीक को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से वाराणसी एयरपोर्ट लाया गया। अतीक को नैनी सेंट्रल जेल के डेप्युटी जेलर, सीओ दारागंज और एसआई रवीन्द्र यादव एयरपोर्ट लेकर पहुंचे। बाहुबली अतीक को स्थानांतरित किए जाने का आदेश नैनी जेल में 31 मई को पहुंचा था। मेडिकल परीक्षण के बाद अतीक को सोमवार सुबह 5 बजे नैनी जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद को वाराणसी ले जाया गया।

यह भी पढ़ें...नीतीश ने BJP से ऐसे लिया बदला, मोदी सरकार में एक मंत्री पद के आॅफर से थे नाराज

मुख्तार अंसारी भी पंजाब जेल में

यूपी के एक और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी भी इन दिनों पंजाब के रोपड़ जेल में बंद हैं। मोहाली के एक व्यापारी से रंगदारी मामले के आरोप में मुख्तार को बाँदा जेल से पंजाब के रोपड़ जेल में शिफ्ट किया गया था।

Tags:    

Similar News