औरैया: एक्शन में विद्युत विभाग, चेकिंग अभियान के दौरान काटे 25 कनेक्शन

शहर के मोहल्ला तिलक नगर में बुधवार को विद्युत विभाग के अवर अभियंता विवेक खरे, प्रदीप, चंद्रभान, विकास तिवारी, श्याम जी, उमेश एवं रितेश के साथ मिलकर चेकिंग अभियान चलाया।

Update: 2021-03-10 11:21 GMT
औरैया: एक्शन में विद्युत विभाग, चेकिंग अभियान के दौरान काटे 25 कनेक्शन (PC: social media)

औरैया: लोगों को बिजली की सप्लाई निर्बाध रूप से मिले इसके लिए अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा शहर के मोहल्ला तिलक नगर में अभियान चलाकर चेकिंग की गई। इस दौरान विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई उनका उद्देश्य लोगों को अधिक से अधिक बिल जमा करने एवं जिन का बिल लंबे समय से जमा नहीं हुआ है वह ओटीएस स्कीम के तहत लाभ उठाएं। इस दौरान विभागीय अधिकारियों ने 25 लोगों के कनेक्शन काट दिए। अभियान चलता देख लोगों में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन: अलख जगाने निकले टिकैत, केंद्र सरकार के खिलाफ भरी हुंकार

वर्तमान में ओटीएस स्कीम चल रही है

शहर के मोहल्ला तिलक नगर में बुधवार को विद्युत विभाग के अवर अभियंता विवेक खरे, प्रदीप, चंद्रभान, विकास तिवारी, श्याम जी, उमेश एवं रितेश के साथ मिलकर चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें उन्होंने विद्युत चोरी न किए जाने की अपील की। कहा कि यदि वह लोग इमानदारी से बिजली का उपयोग करेंगे तो उन्हें निर्वाध रूप से बिजली मिलती रहेगी। यह भी कहा कि वर्तमान में ओटीएस स्कीम चल रही है।

जिसमें संपूर्ण बिल की मूल धनराशि का 30 प्रतिशत जमा 15 मार्च तक करा दें। इसके उपरांत बकाया धनराशि 31 मार्च तक जमा करा दें। जिससे कि उन्हें ब्याज में छूट मिल जाएगी। बताया कि कई लोग इस स्कीम का लाभ उठाए जाने के लिए अपने रजिस्ट्रेशन विभाग में करा रहे हैं और कुछ लोगों द्वारा रजिस्ट्रेशन कराए जाने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें:Y- Factor | Baba Ramdev ने फिर खेला Coronil का खेल, IMA ने Harshvardhan को लेकर जताई आपत्ति EP- 154

लोगों को विद्युत चोरी रोकने के लिए यह अभियान चलाया गया है

विद्युत विभाग के अवर अभियंता विवेक खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि लोगों को विद्युत चोरी रोकने के लिए यह अभियान चलाया गया है। बुधवार को उन्होंने अभी तक 25 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए हैं। यह ऐसे उपभोक्ता है जो काफी लंबे समय से अपने बिलों का भुगतान नहीं कर रहे थे। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा विभाग द्वारा चलाई जा रही इस स्कीम का लाभ उठाएं और निर्बाध रूप से विद्युत सप्लाई पाएं।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News