औरैया सड़क हादसा: डंपर की चपेट में आया बाइक सवार, तड़प-तड़प कर हुई मौत

जनपद जालौन के ग्राम हदरुक निवासी विवेक कुमार पुत्र रमाकांत बुधवार की सुबह कानपुर से बाइक द्वारा अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह यमुना पुल पर पहुंचा कि तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक डंफर की चपेट में वह आ गया

Update:2021-03-10 16:03 IST
औरैया सड़क हादसा: डंफर की चपेट में आया बाइक सवार, तड़प-तड़प कर हुई मौत (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की दोपहर औरैया जालौन मार्ग पर यमुना पुल पर डंफर की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना होने के बाद वहां वाहनों की लंबी कतारें लग गई और जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। राहगीरों द्वारा सूचना देने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर 50 सैया अस्पताल ले आई। जहां पर उसका पंचायतनामा भर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें:एटा में खूनी संघर्ष: मकान को लेकर हुआ भयानक बवाल, छोटे भाई समेत 3 लोग घायल

तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक डंफर की चपेट में वह आ गया

जनपद जालौन के ग्राम हदरुक निवासी विवेक कुमार पुत्र रमाकांत बुधवार की सुबह कानपुर से बाइक द्वारा अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह यमुना पुल पर पहुंचा कि तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक डंफर की चपेट में वह आ गया और उसकी बाइक डंफर के पहियों में फस गई और विवेक भी टायर के नीचे आ गया। टायर के नीचे युवक को जाता देख लोगों द्वारा शोर मचाना शुरू कर दिया गया। जिस पर ट्रक चालक ने अपने ट्रक को रोका मगर तब तक ट्रक उसके पैर पर चढ़ चुका था। देखते ही देखते घटनास्थल पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

auraiya (PC: social media)

सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल पड़े युवक को ट्रक के नीचे से कड़ी मशक्कत के बाद निकाला। मगर तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर 50 सैया युक्त अस्पताल भेजा गया। जहां से उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची मृतक की पत्नी व उसके दो पुत्र व दो पुत्रियों का रो-रोकर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें:महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

विवेक कानपुर में एक निजी कंपनी में कार्य करता था

परिजनों ने बताया कि विवेक कानपुर में एक निजी कंपनी में कार्य करता था। वह छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था। वही घटनास्थल पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव, कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे, यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी , उप निरीक्षक प्रवीण कुमार, जितेंद्र सिंह एवं सुधीर भारद्वाज सहित थाने का फोर्स मौजूद रहा।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News