Auraiya News: आकाशीय बिजली गिरने से 11 साल की बच्ची की हुई मौत

Auraiya News: यूपी के औरैया में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक 11 साल की बच्ची की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-25 16:36 GMT

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी। Photo- Newstrack 

Auraiya News: यूपी के औरैया में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक 11 साल की बच्ची की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

खेत पर बकरी चराने गई थी बच्ची

औरैया जिले में अचानक से आसमान में गड़गड़ाई बिजली ने एक मासूम बच्ची की जान ले ली। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है। बताते चलें कि पूरा मामला सहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। बताया गया कि एक मासूम बच्ची अपने घर से बकरी को चराने के लिए निकली हुई थी। तभी अचानक से आसमान में बादल छा गए और बिजली गड़गड़ाने लगी। फिर देखते ही देखते पानी गिरने लगा। फिर कुछ देर बाद अचानक से आकाशीय बिजली बच्ची के ऊपर गिर गई। वहीं, परिवार के लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। बच्ची को अस्पताल तक लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

आकाशीय बिजली की चपेट पर आने से हुई बच्ची की मौत के मामले में क्षेत्राधिकारी AK सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुरवा जैन में 11 साल की अंशिका अपने खेत पर बकरी चराने गई हुई थी तभी अचानक से मौसम खराब हो गया और अंशिका पेड़ के नीचे खड़ी हो गई और उसी दरमियान उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। इस घटना की जानकारी हमारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आगे की जांच पड़ताल शुरू की गई। इस घटना से बच्ची की परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, इस हादसे के बाद से सारे गांव में मातम पसरा हुआ है। फ़िलहाल अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News