Auraiya News: जाम से निजात दिलाने के लिए चला अतिक्रमण अभियान, 15 लोगों पर लगा जुर्माना

Auraiya News: नगर पालिका की तरफ से जगह-जगह अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जहां बुलडोजर के जरिए अतिक्रमण को हटाने का काम किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-28 03:05 GMT

औरैया में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया (Pic: Newstrack)

Auraiya News: औरैया जनपद में शहर के तमाम इलाकों में प्रशासन के द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जहां पर अवैध तरीके से किए गए अतिक्रमण को हटाने का काम किया गया।

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई

औरैया जिले में इस वक्त जनता जाम से काफी परेशान है, इसकी वजह यह है कि सड़क के किनारे दुकानदारों के द्वारा अवैध तरीके से कब्जा कर लिया गया है कुछ लोगों ने तो अपने मकान का कुछ हिस्सा आगे बढ़ा लिया है तो कुछ दुकानदार अपनी दुकान के आगे अतिक्रमण किए हुए हैं। अतिक्रमण को खाली कराने के लिए प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है, लेकिन उसके बावजूद भी अतिक्रमण नहीं हट रहा है। जिसको लेकर शनिवार की देर शाम नगर पालिका की तरफ से जगह-जगह अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जहां बुलडोजर के जरिए अतिक्रमण को हटाने का काम किया गया।

अतिक्रमण के खिलाफ 15 दुकानों का कटा चालान

नगर पालिका टीम के तरफ से सुभाष चौक से कानपुर रोड इंडियन ऑयल चौकी तक अतिक्रमण हटाने के लिए जैसे ही टीम बुलडोजर और ट्रैक्टर को लेकर पहुंची वैसे ही मौके पर मौजूद अतिक्रमण कर्ताओं ने अपना-अपना अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। वहीं, 15 दुकानदारों ने अपना अतिक्रमण नहीं हटाया तो उनका 6300 का चालान काटा गया। वहीं, कुछ दुकानदारों का सामान भी जब्त कर लिया गया। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी राम आसरे कमल ने कहा की शहर में जाम की किल्ल्त लगातार देखने को मिल रही थी। जिसकी वजह से शहर में जाम लग रहा था। जिससे जनता काफ़ी परेशान हो रही थी।

वहीं, अतिक्रमणकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है कि जिन लोगों ने अतिक्रमण किया है। वह अपना अतिक्रमण हटा लें, नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान मौके पर कोतवाली पुलिस बल मौजूद रहा। बताते चलें कि शहर में नगरपालिका की तरफ से इससे पहले भी कार्रवाई की जाती रही है।

Tags:    

Similar News