Auraiya News: सांप के काटने से किसान की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

Auraiya News: फफूंद थाना क्षेत्र के सादुल्लापुर गांव में खेत पर एक किसान को जहरीले सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद किसान को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-15 14:42 IST

औरैया में सांप के काटने से किसान की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के सादुल्लापुर गांव में खेत पर एक किसान को जहरीले सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद किसान को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत से इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

खेत पर फसल देखने गया था किसान

किसानों के साथ सांप के कांटे के मामले तेजी के साथ बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ज्यादातर किसान अपने खेत में फसल को देखने जाते हैं तभी उन पर सांप हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला औरैया जिले में देखने को मिला जहां आज एक किसान अपने खेत पर फसल को देखने के लिए गया हुआ था तभी अचानक से एक जहरीले सांप ने उसके ऊपर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताते चले कि मामला फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सादुल्लापुर का है। यहां पर रहने वाले रूप राम का गांव में ही खेत है जहां पर वह खेती-बाड़ी करते हैं। रोजाना की तरह आज सुबह रूपराम अपने खेत के लिए घर से रवाना हुए। यहां पर खेत में छपी बैठे सांप ने उनके पैर में काट लिया। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां किसान को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

किसान की मौत से परिवार में छाया मातम

किसान रूपराम को सांप के द्वारा काटे जाने के बाद उनकी मौत की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। ग्रामीणों का कहना है कि रूपराम का हँसता खिल-खिलता परिवार था। एकदम मातम में तब्दील हो गया। वह इस मामले में फफूंद थाना अध्यक्ष गंगा दास गौतम ने बताया है कि 55 साल के रूप दास को जहरीले सांप ने काटा था सूचना मिलने के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News