Auraiya News: गणतंत्र दिवस पर बंद रहेगी शराब और भांग की दुकानें, डीएम ने आदेश किया जारी

Auraiya News: यूपी के औरैया में गणतंत्र दिवस के मौके शराब और भांग की दुकानों को बंद रखने का जिलाधिकारी के द्वारा फैसला लिया गया है। जिसके तहत आदेश भी जारी कर दिए गए हैं कि वह आजादी के अवसर पर किसी भी तरीके का नशीला पदार्थ नहीं बचेंगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-25 16:42 GMT

औरैया जिलाधिकारी नेहा प्रकाश: Photo- Newstrack

Auraiya News: औरैया जिले में गणतंत्र दिवस के मौके पर जिलाधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा एक फैसला लिया गया है। डीएम ने अपने आदेश में कहा गया है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी तरीके की नशे से जुड़ी दुकानें नहीं खोली जाएगी। उन्होंने कहा है कि आजादी के दिन देसी और अंग्रेजी शराब की दुकानों को पूर्ण रूप से बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वहीं दुकानदारों से भी अपील की जा रही है कि वह आदेशों का पालन करें और अपनी दुकानों को बंद रखें। जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शराब की दुकाने बंद रखने को लेकर पुलिस को जारी किया गया आदेश

जिलाधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा 26 जनवरी को नशीले पदार्थों से जुड़ी दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर लोग शराब पीकर किसी भी तरीके का उत्पाद या हंगामा न करें जिसको लेकर इस तरीके का फैसला लिया गया है। पहले भी इस तरीके के फैसले लिए जाते रहे हैं। इस फैसले के तहत एक आदेश पुलिस अधिकारी को जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि 26 जनवरी पर शराब की दुकानों को पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा।

वहीं पुलिस भी शराब और भांग की दुकाने चलाने वाले लोगों से अपील कर रही है कि अपनी दुकान बंद रखकर गणतंत्र दिवस मनाएं। वही 26 जनवरी के दिन शहर में कई कार्यक्रम रखे गए हैं। जिसमें पुलिस विभाग के तरफ से रिजर्व पुलिस लाइन में भी कार्यक्रम रखे गए हैं। जिसको लेकर पुलिस विभाग तैयारी में जुटा हुआ है। डीएम के आदेश मिलने के बाद पुलिस ने अब तैयारी शुरू कर दी है। जो भी दुकाने गणतंत्र दिवस के दिन खुली हुई पाई जाएगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News