Auraiya News: सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सांसद ने सड़क सुरक्षा को लेकर जनता से की अपील

Auraiya News: बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है इसकी में सराहना करता हूं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-23 09:10 GMT

Auraiya News (Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर एक रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में हर वर्ग के लोगों ने भाग लिया और लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक किया। इस मौके पर सांसद राम शंकर कठेरिया ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार लगातार सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम करती रही है। 

 सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर निकाली गई जागरूकता रैली

औरैया जिले में आज मंगलवार नेताजी सुभाष चंद्र बोस और सड़क सुरक्षा को लेकर मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। अछल्दा इलाके में स्वास्थ्य विभाग और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मानव श्रृंखला रैली का आयोजन किया गया। इस आयोजन में भारी संख्या में लोग शामिल हुए, लोगों के हाथों में तिरंगा दिखा। लोग गर्म जोशी के साथ भारत माता की जय किनारे लगाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान श्रृंखला के माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने का काम भी किया गया।


सड़क सुरक्षा कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद

जिले के तमाम इलाकों में सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर आज कार्यक्रम किये जा रहे हैं। ऐसा यह कार्यक्रम शहर के सुभाष चौराहे पर देखने को मिला। जहां सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के इटावा लोकसभा से सांसद रामशंकर कठेरिया पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार लगातार सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम करती रही है। लोगों को जागरूक करने के लिए सड़क सुरक्षा के कानून में भी संशोधन किया जा रहा है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जिला प्रशासन और स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है इसकी में सराहना करता हूं। वहीं उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि जिस तरीके की सड़क सुरक्षा देखने को मिलती है, आप इन दुर्घटनाओं से बचने के लिए नियमों का पालन करें। अगर आप बाइक चलाते हैं तो हेलमेट का इस्तेमाल करें और अगर आप कार चलाते है तो सीट बेल्ट का इस्तेमाल जरूर करें। 

Tags:    

Similar News