Auraiya News: शिवपाल यादव की अपील, कोई गाली दे तो सुन लेना, झगड़ना नहीं

Auraiya News: यूपी के औरैया में जनसभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय शिवपाल यादव पहुंचे। उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे के लिए जनता से वोट मांगे।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-10 12:45 GMT

जनसभा को संबोधित करते सपा नेता शिवपाल सिंह यादव (Pic:Newstrack) 

Lok Sabha Chunav 2024: देश में लोकसभा चुनाव तीन चरणों में सपंन्न हो चुका है। अब चौथे चरण के लिए विभिन्न पार्टियों की रस्साकशी जारी है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक धुआंधार रैली में लगे हुए। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने इटावा लोकसभा सीट के अंतर्गत औरैया के दिबियापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे।

मतदान के दिन पुलिस की पकड़ में बिल्कुल ही नहीं आना

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रशासनिक अधिकारियों का सहारा ले रही है और मतदाताओं को मतदान देने से रोक रही है। ऐसे में हम आप लोगों से अपील करते हैं कि मतदान के दिन आप लोग मतदान करने पहुंचे। अगर आपको कोई गाली देता है तो आप उसको जवाब नहीं देना उससे झगड़ना नहीं है। बस मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना वोट जरुर डालना। हम आपसे एक बात और कहना चाहते हैं कि आप मतदान के दिन पुलिस की पकड़ में बिल्कुल ही नहीं आना।

वैक्सीन तो हमने भी लगवाई, लेकिन अखिलेश ने ... 

कोरोना वैक्सीन को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जिन लोगों ने यह वैक्सीन लगवाई है उनका हार्ट अटैक आ रहा है उनको अन्य बीमारियां हो रही हैं। जनता को वैक्सीन जबरदस्ती लगाई गई थी। बिना टेस्ट किए लगाई गई थी। बहुत से लोगों को लगातार हार्ट अटैक आ रहे हैं। कई लोगों को तो ऐसी बीमारियां लग रही है जिनसे वह परेशान है। शिवपाल यादव ने कहा कि वैक्सीन तो हमने भी लगवाई है। लेकिन हम उसके साथ-साथ दवा खाते रहे तो उसका असर पता नहीं चला। लेकिन अखिलेश ने तो वैक्सीन लगवाई ही नहीं है। आपको जो लोग सता रहे हैं उनके खिलाफ आपको वोट करना है। याद रखें सुबह 6:00 अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना वोट डालें।

Tags:    

Similar News