Auraiya News: अखिलेश यादव की जन्मदिन पर किया जाएगा पौधारोपण

Auraiya News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जन्मदिन की मौके पर गांव-गांव शहर-शहर पौधारोपण किया जाएगा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-30 13:51 GMT

अखिलेश यादव की जन्मदिन पर किया जाएगा पौधारोपण (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम ने जनपद में जगह-जगह पर पौधारोपण को लेकर जानकारी दी और बताया कि अखिलेश यादव की जन्मदिन पर जिले के गांव शहर हर इलाकों में पौधारोपण किया जाएगा।

गांव-गांव शहर-शहर लगाए जाएंगे पौधे

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की तरफ से एक जुलाई से पौधारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसको लेकर औरैया जिले में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जन्मदिन की मौके पर गांव-गांव शहर-शहर पौधारोपण करने का काम किया जाएगा। जिसको लेकर हम लोगों ने तैयारियां पूरी कर ली है। हम लोगों की तरफ से पौधारोपण इसलिए किया जा रहा है कि चारों तरफ प्रदूषण फैला हुआ है उसको खत्म करना चाहते हैं और इसीलिए इस तरीके का कदम उठाया जा रहा है।

लगाए गये ये पौधे

सपा जिला अध्यक्ष ने आगे बताया कि हमने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह पीपल, बरगद और नीम के पौधों को ही लगाने का काम करें। ऐसे भरपूर मात्रा में ऑक्सीजन मिलती है और पर्यावरण स्वस्थ रहता है। हमारा यह अभियान 1 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक चलता रहेगा। वहीं उन्होंने पीडीए के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया है कि हमारा पड़ा का पूरा नाम पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक है। आप सभी ने देखा होगा कि चुनाव में हम लोगों ने लोगों का मुद्दा उठाया और हम लोगों को सफलता भी मिली है हम लोगों का एक ही लक्ष्य है कि हर वर्ग के लोगों की रक्षा करना है उनके सम्मान के हक के लिए लड़ना है और हमारे साथ पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक के साथ-साथ अन्य लोग भी शामिल है।

Tags:    

Similar News