UP News: यूपी के इस जिले में 15 मार्च तक धारा 144 लागू, डीएम ने जारी किए आदेश

UP News: जिलाधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा जनपद में धारा 144 लागू किए जाने को लेकर पुलिस को आदेश जारी किए गए हैं, कि जो भी लोग नियमों का उल्लंघन करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-16 02:42 GMT

जिलाधिकारी नेहा प्रकाश (Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया जनपद में होने वाली आगामी परीक्षाओं को लेकर जिलाधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा धारा 144 को लागू कर दिया गया है। धारा 144 लागू होने के बाद नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। 

15 मार्च तक जारी रहेगी धारा 144

उत्तर प्रदेश में होने वाली आगामी परीक्षाओं को लेकर जिला अधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा औरैया में धारा 144 को लागू कर दिया गया है। जिसमें बताया गया है कि 17 फरवरी से पुलिस भर्ती परीक्षा होनी है और उसके बाद यूपी हाई स्कूल-इंटरमीडिएट की बोर्ड की परीक्षा होनी है। ऐसे में परीक्षा के दौरान किसी भी तरीके की कोई भी गलत गतिविधियां न हो जिसको लेकर जनपद में धारा 144 को लागू कर दिया गया है। वहीं आगामी परीक्षाओं को लेकर सभी अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं कि शांतिपूर्ण तरीके से पुलिस भर्ती परीक्षा के साथ-साथ अन्य परीक्षाओं को भी सफल कराया जाए। वहीं बताया गया है कि 15 मार्च तक धारा 144 जनपद में पूर्ण रूप से लागू रहेगी।

नियमों का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

जिलाधिकारी नेहा प्रकाश के द्वारा जनपद में धारा 144 लागू किए जाने को लेकर पुलिस को आदेश जारी किए गए हैं, कि जो भी लोग नियमों का उल्लंघन करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाए। वहीं, पुलिस को दिए गए आदेश में कहा गया है की धारा 144 लागू होने के बाद जहां भी गलत गतिविधियां दिखाई दे उन पर तत्काल रूप से कार्रवाई करने का काम करें। जिलाधिकारी के द्वारा धारा 144 लागू किए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। आगामी 17 मार्च को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया गया है। शहर में आने वाले वाहनों की गंभीरता के साथ तलाशी ली जा रही है। वहीं लोगों से अपील भी की जा रही है कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे उसके बारे में आप पुलिस को जानकारी दें। जिससे समय रहते कार्रवाई की जा सके।

Tags:    

Similar News