Auraiya News: सड़क पर तड़प रहे घायलों को एसपी ने अस्पताल में करवाया भर्ती

Auraiya News: मूढ़ी पंहर इलाके के रहने वाले सुरेंद्र जालौन जिले के रमेश के साथ बाइक पर सवार होकर दिबियापुर की ओर जा रहे थे। अज्ञात कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-06 14:47 IST

घायलों को एसपी ने अस्पताल में करवाया भर्ती (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एसपी के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य की इस वक्त काफ़ी तारीफ हो रही है। क्योंकि उनके द्वारा दो घायलों को समय रहते अस्पताल में पहुंचाने का काम किया गया है।

एसपी की घायलों पर पड़ी नजर

औरैया में पुलिस के द्वारा कोई ना कोई ऐसा काम किया जाता है जिससे वह सुर्खियों में आ जाती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से जिले में देखने को मिला जहां पर पुलिस की एक अधिकारी के द्वारा कुछ ऐसा काम किया गया जिसकी चारों तरफ अब जनता तारीफ कर रही है। बताते चलें कि दिबियापुर औरैया मार्ग पर नहर के पुल के पास से एसपी अभिजीत आर शंकर की गाड़ी गुजर रही थी तभी अचानक से उन्होंने देखा कि दो लोग नहर के पुल पर घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी को रोका और अपनी एस्कॉर्ट गाड़ी को भेज कर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करने का काम किया जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा।

कार सवार ने बाइक में मारी थी टक्कर

बताते जिले के मूढ़ी पंहर इलाके के रहने वाले सुरेंद्र जालौन जिले के रमेश के साथ बाइक पर सवार होकर दिबियापुर की ओर जा रहे थे। जैसे उनकी बाइक नहर के पुल पर पहुंची वैसे ही तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर घायलों को अस्पताल में पहुंचाने के लिए एंबुलेंस को सूचना दी लेकिन समय रहते एंबुलेंस नहीं पहुंची जिसके बाद पुलिस के द्वारा दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घायलों का परिवार के लोगों ने तहे दिल से धन्यवाद किया। वहीं अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि दो लोगों को घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है जिनका लगातार डॉक्टरों की इलाज कर रही है। जल्द ही दोनों स्वस्थ हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News