Auraiya News: कंबाइन मशीन में पीछे से घुसा ट्रक, चालक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Auraiya News:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने सड़क पर खड़ी कंबाइन मशीन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद कंबाइन मशीन के चालक की मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-28 17:59 IST

कंबाइन मशीन में पीछे से घुसा ट्रक, चालक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Auraiya News: औरैया जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक में कंबाइन मशीन की चालक की जान ले ली। बताते चले कि मामला औरैया टोल प्लाजा के पास का है। यहां से गुजरे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर कंबाइन मशीन का चालक अपनी मशीन को सही करने का काम कर रहा था। पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू ट्रक ने कंबाइन मशीन में जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बरेली का रहने वाला मृत चालक

हादसे को लेकर बताया गया है कि बरेली के थाना बहेड़ी के रहने वाले अकील अहमद अपने साथी के साथ में कंबाइन मशीन को हमीरपुर के लिए घर से निकले थे। रास्ते में अचानक से कंबाइन मशीन में कुछ खराबी आ गई और उसके बाद अकील मशीन को सही करने लगा तभी पीछे से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने भाग रहे ट्रक को पकड़कर उसके अंदर मौजूद चालक को हिरासत में ले लिया।

वहीं पुलिस ट्रक को अपने साथ थाने लेकर पहुंच गई। इस घटना मृतक के परिवार के लोगों को जानकारी दी गई जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उनका रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News