Auraiya News: चोरी की योजना बनाते समय दो आरोपी गिरफ्तार

Auraiya News: पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई थी कि कुछ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर मौजूद है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंच गए जहां से दो चोरों को पकड़ लिया

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-02 06:09 GMT
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Auraiya News: यूपी के औरैया में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

चोरी की योजना बनाते समय पकड़े गए रंगे हाथ चोर

औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के आदेश के बाद जनपद में चोरी लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश कर रही है। जनपद में किसी भी तरीके से कोई भी घटना न घट सके, जिसको लेकर पुलिस की तरफ से लगातार गश्त की जा रही है। इसी गश्त के तहत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की चोरी की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर बाईपास का है। यहां तीन चोरों के द्वारा चोरी की योजनाओं को अंजाम की योजना बनायी जा रही थी, तभी आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद उन्होंने उन्होंने पुलिस को चोरों के बारे में जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा

कोतवाली पुलिस ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दे रहे दो चोरों को पकड़ने का काम किया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दी गई थी कि कुछ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर मौजूद है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंच गए जहां से दो चोरों को पकड़ लिया जबकि एक चोर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहा। फरार हुए आरोपी की तलाश की जा रही है तो वहीं पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रहे। 

Tags:    

Similar News