Auraiya News: दिल्ली से आए युवक की नहर में डूबने से मौत, दो को स्थानीय लोगों ने बचाया

Auraiya News: दिल्ली से अपनी नानी के घर पर रहने के लिए आए एक युवक की नहर में नहाते समय डूबने से मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-30 16:58 GMT

दिल्ली से आई युवक की नहर में डूबने से हुई मौत, दो को स्थानीय लोगों ने बचाया: Photo- Newstrack

Auraiya News: औरैया जिले में एक युवक की नहर में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। युवक की नहर में डूबने से मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे । आनन-फानन में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

भाई के साथ नहाने गया था रौनक

घटना के बारे में बताया गया कि "रौनक नाम का लड़का दिल्ली से अपनी नानी के घर पर रहने के लिए आया हुआ था। अपने 2 भाई के साथ दिबियापुर के केंजरी गांव से गुजरी नहर में नहाने के लिए पहुंच गया। यहां दोनों नहर में नहा रहे थे तभी अचानक रौनक नहर में डूबने लगा और काफी देर बाद भी बाहर नहीं आया। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की खोजबीन की और नहर से रौनक को बाहर निकाला। रौनक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने युवक की मौत के बारे में दी जानकारी

युवक की नहर में डूबने के बाद मौत हो जाने के मामले में दिबियापुर के क्षेत्राधिकारी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि "एक 16 साल के दिल्ली के रहने वाले रौनक नाम के युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई है। हमारी पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News