Amethi: नौकरी के लिए दुबई गया युवक हुआ फ्रॉड का शिकार, परिवार को भेजा मार्मिक वीडियो, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

Amethi News: अमेठी से रोजगार के लिए दुबई गया युवक फ्रॉड का शिकार हो कर दुबई में दर दर की ठोकरें खा रहा है।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-07 16:36 GMT

दुबई में फंसा अमेठी का युवक 

अमेठी: यूपी के अमेठी से रोजगार के लिए दुबई गया युवक फ्राड का शिकार हो कर दुबई में दर दर की ठोकरें खा रहा है। उसके द्वारा वायरल वीडियो अमेठी में बेरोजगारी की पोल खोल रही है। वायरल वीडीओ में युवक की लाचारी का दर्द बयां हो रहा है। पीड़ित परिवार ने भारत सरकार से युवक के वतन वापसी की गुहार लगाई है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बेहद सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। रोजगार की तलाश में फरवरी में सवा लाख रुपए का वीजा लेकर युवक दुबई गया था। फ्राड का शिकार हुआ युवक अपने पत्नी को एक वीडियो भेज कर वतन वापसी के लिए अपनी पीड़ा सुनाई है। इसके बाद पीड़ित परिवार वालों ने एसपी से मिलकर अपनी आप बीती बताई है।


मामला गौरिगंज कोतवाली क्षेत्र के सुभावतपुर गांव का है। उपरोक्त गांव निवासी कैलाश को नौकरी दिलाने की बात कहकर जामो थाना क्षेत्र के गोरियाबाद निवासी बाबूलाल ने 21 फरवरी 2021 को दुबई भेजा था। उसने कैलाश से 1 लाख 20 हजार रुपये लिए थे। दुबई पहुंचने पर वहां रहने वाले बाबूलाल के करीबी एजेंट ने कैलाश का वीजा व पासपोर्ट अपने पास रख लिया। उसने एजेंट से कुछ दिन तक काम के लिए कहा वो आज-कल कहकर टालता रहा। इसके बाद उसे मारपीट कर कमरे से भी निकाल दिया। काम नहीं मिलने व कमरा छूट जाने से परेशान कैलाश ने एक युवक के मोबाइल से अपना वीडियो बनाकर पत्नी आरती को भेजा है। वीडियो देखने के बाद परिवार में कोहराम मचा गया है।


एसपी ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

कैलाश की परेशानी को देखते हुए पत्नी आरती अपने बेटे और परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। पीड़ित परिवार ने एसपी अमेठी को पूरे मामले की जानकारी देते हुए कैलाश को दुबई से वापस लाए जाने की गुहार लगाई। साथ ही एजेंट बाबूलाल से पासपोर्ट व वीजा के नाम पर लिया गया पैसा वापस दिलाने के साथ उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी किया है। वहीं पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है।

Tags:    

Similar News