Amethi News: दलित युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, अगवा करके पीटा और फिर की हैवानियत

Amethi News: सोशल मीडिया पर एक दलित युवक का वीडियो वायरल हुआ है़। वायरल वीडियो में युवक को अगवा कर पिटाई की गई है़, इसके बाद उसके साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप है़।

Published By :  Monika
Update: 2021-10-25 11:54 GMT

मारपीट और अप्राकृतिक दुष्कर्म (फोटो : सोशल मीडिया )  

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में दलित युवक की अगवा कर पिटाई (dalit yuvak ki agwa kar pitai) का मामला सामने आया है। यही नहीं युवक के साथ सामूहिक रुप से अप्राकृतिक संबंध भी बनाया गया है। मित्र पुलिस ने दस दिनों बाद भी मुकदमा नहीं लिखा गया है।

अमेठी में सोशल मीडिया पर एक दलित युवक का वीडियो वायरल (social media par video viral) हुआ है़। वायरल वीडियो में युवक को अगवा कर पिटाई की  (agwa kar pitai) गई है़, इसके बाद उसके साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप है़ (unnatural sex)।

जानकारी के अनुसार घटना रामगंज थाना क्षेत्र के रामगंज कस्बे ( Ramganj) की है। पीपरपुर थाना क्षेत्र निवासी दलित युवक को घर जाते समय अगवा कर पहले तो दबंग युवकों द्वारा जमकर पिटाई की गई। फिर नहर के पास बने सुनसान मकान में ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित ने इलाज के बाद सही होने पर 23 अक्टूबर को रामगंज थाने में लिखित तहरीर दी है़।

बाइक सवार चार लोगों ने युवक को उठाया 

पीड़ित का आरोप है कि बीते 16 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे एक दुकान पर काम करके अपने घर जा रहा था। पीपरपुर थाना से कुछ दूर आगे पहुंचा, तभी बाइक सवार चार लोग पहुंचे और उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और रामगंज बाजार में ले आये। जहां उसे लात घूंसे से खूब मारा, इसके बाद नहर पर एक मकान के पास ले गए। उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिनमें 3 युवक रामगंज कस्बा निवासी हैं और वह एक युवक को नहीं पहचान सका। चारों लोगों ने जबरन अप्राकृतिक दुराचार किया।

पीड़ित का आरोप है कि वह कराहता रहा लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा मनमानी करने के बाद किसी ने कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। उसकी हालत काफी खराब होने से वह अभी तक इलाज करा रहा था। अब जब उसने रामगंज पुलिस को तहरीर दी है तो रामगंज थाना व चौकी पुलिस पूरे मामले से अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News