Bahraich : भाजपा सांसद के राकेश टिकैत को डकैत कहने पर मचा हंगामा , किसान यूनियन ने सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा

Bahraich : भाजपा सांसद अक्षयवरलाल गोंड ने राकेश टिकैत को डकैत बताया था और कहा कि कोई भी किसान आंदोलन नहीं कर रहा है जो आंदोलन कर रहे हैं वह किसान नहीं हैं।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-20 10:08 GMT

भारतीय किसान यूनियन बहराइच

Bahraich : किसान नेता राकेश टिकैत को भाजपा सांसद अक्षयवरलाल गोंड द्वारा डकैत बताए जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। भारतीय किसान यूनियन ने भाजपा सांसद द्वारा दिए गए बयान का जमकर विरोध करते हुए चेतावनी दी है कि अगर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल नहीं भेजा जाएगा तो भाकियू कार्यकर्ता मुख्यालय पर आकर धरना प्रदर्शन करेंगे और रोड जाम करके अपना विरोध दर्ज कराएंगे ।

योगी सरकार के साढे चार वर्ष पूरा होने के उपलक्ष में कलेक्ट्रेट के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी बहराइच के सांसद अक्षयबर लाल गौड़ ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के ऊपर अपमानजनक शब्द का प्रयोग कर दिया।

अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू

भाजपा सांसद ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए राकेश टिकैत को डकैत बताया और कहा कि कोई भी किसान आंदोलन नहीं कर रहा है जो आंदोलन कर रहे हैं वह किसान नहीं हैं।किसान आन्दोलन को पाकिस्तान से प्रेरित आन्दोलन बताया।

भाजपा सांसद की टिप्पणी से आहत भारतीय किसान यूनियन के निवर्तमान जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में किसानों ने जिलाध्यक्ष के आवास पर एक बैठक की। बैठक में किसानों ने जिला प्रशासन से अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा सांसद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की ।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सांसद ने हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व टिकैत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। किसान आन्दोलन को पाकिस्तान प्रेरित बताया है।इसके लिए सांसद पर मुकदमा दर्ज किया जाए,अन्यथा किसान मंगलवार से कलेक्ट्रेट में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

Tags:    

Similar News